TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

मॉर्डन राम बनें Khesari Lal Yadav, ‘राजाराम’ का ट्रेलर देख आएगी Singham Again की याद

Khesari Lal Yadav Movie Rajaram Trailer: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'राजाराम' का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। मगर उसे देखने के बाद आपको अजय देवगन की मच-अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन के ट्रेलर की याद आ जाएगी। 

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav Movie Rajaram Trailer: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'राजाराम' का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल को ट्रेडिंग स्टार कहा जाता है और लोग उनकी मूवीज और गानों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। खेसारी की अपकमिंग फिल्म 'राजाराम' का ट्रेलर आ चुका है, जिसे देखने के बाद आपको अजय देवगन की मच-अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन के ट्रेलर की याद आ जाएगी।

'राजाराम' का ट्रेलर आउट

'राजाराम' का ट्रेलर आ गया है, जिसमें खेसारी लाल यादव राम के अवतार में एक्शन करते दिख रहे हैं। ट्रेलर से ही साफ हो गया है कि मूवी में मॉर्डन रामायण दर्शकों को दिखने वाली है, जिसमें सीता हरण से लेकर रावण दहन तक दिखने वाला है। इस फिल्म में खेसारी राजा और शंकर के डबल रोल में हैं। यह भी पढ़ें: Neha Kakkar के एक्स बॉयफ्रेंड की वेडिंग डिटेल रिवील, दिवाली के बाद होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

एक्शन और कॉमेडी का तड़का (Khesari Lal Yadav Movie Rajaram Trailer)

फिल्म में राजा एक आर्टिस्ट है, जो राम का किरदार निभाता है। खेसारी लाल यादव के अलावा फिल्म में विलेन के रोल में राज बब्बर के बेटे आर्यन बब्बर हैं, जो शंकर की पत्नी को किडनेप कर लेते हैं। सीता हरण हुआ है तो राम उसे बचाने तो जरूर आएंगे। फिल्म कहानी में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का भी मिक्सर देखने को मिलने वाला है। इनके अलावा टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी भी अपने डांस नंबर से गर्दा उड़ाने वाली हैं।

सिंघम अगेन की आई याद

खेसारी लाल यादव के 'राजाराम' के ट्रेलर को देखकर कहीं ना कहीं आपको भी रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' की याद आ जाएगी। दरअसल,  दोनों के ट्रेलर से एक बात तो साफ हो गई है कि दोनों ही मूवीज को रामायण की थीम पर बनाया गया है, जिसे मेकर्स मॉर्डन के साथ दर्शकों को परोसने वाले हैं। हालांकि खेसारी के 'राजाराम' की कहानी में डबल रोल का भी ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। यह भी पढ़ें: Neha Kakkar के एक्स बॉयफ्रेंड की वेडिंग डिटेल रिवील, दिवाली के बाद होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.