TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Nirahua देर रात घर से भागकर करते थे ये काम, इंटरव्यू में किया खुलासा

Nirahua Dinesh Lal Yadav: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में दिल खोलकर बात की। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन का भी एक दिलचस्प किस्सा सुनाया।

NIRAHUA DINESH LAL YADAV
Nirahua Dinesh Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा अब पहले से कई गुना ज्यादा सुर्खियों में रहने लगा है और एक्टर्स की फैन फॉलोइंग भी कई गुना बढ़ चुकी है। पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और निरहुआ जैसे स्टार्स अपनी अलग स्टारडम रखते हैं और इन सभी के बारे में जानने के लिए इनके फैंस भी एक्साइटेड रहते हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में दिल खोलकर बात की।

निरहुआ ने बचपन का किया जिक्र

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव को निरहुआ कहकर पुकारा जाता है और यह नाम उन्हें फैंस द्वारा ही मिला है। दिनेश ने अपनी दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है और उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार करता है। हाल ही में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ  आंचल दुबे के पॉडकास्ट 'थ्रेड शो' में पहुंचे, जहां उन्होंने अपने बचपन के दिनों को लेकर भी खुलकर बात की।

पिता से छुपकर करते थे ये काम (Nirahua Dinesh Lal Yadav)

इस दौरान सुपरस्टार से पूछा गया है कि आपकी इंडस्ट्री कैसे हुई? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि इंडस्ट्री में हमारा आगमन तो काफी बाद में हुआ था। मगर उन्हें फिल्मों का शौक बचपन से ही था। निरहुआ ने बताया कि वो बचपन में अपने पिता के सोने के बाद रात में घर से चोरी-चुपके निकलकर फिल्में देखने जाया करते थे। सुबह पिता के उठने से पहले बिस्तर पर सो जाया करते थे।

एक्टर ने सुनाया बचपन का दिलचस्प किस्सा

अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए एक्टर ने एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि जब एक बार उनके पिता उन्हें सुबह उठाकर बोलकर गए थे कि उन्होंने दाल बनने के लिए रखी है, जैसे ही वो बन जाए। उसे उतार देना। मगर रातभर फिल्म देखने के बाद निरहुआ को इनती नींद आ रही थी कि वो सो गए। शाम को जब उनके पिताजी घर आए, तब देखा तो दाल पूरी राख हो चुकी। उसके पिता फिर उनसे कहते थे कि उठेगा, कैसे रात भर तो मीना कुमारी देखकर आए हो। यह भी पढ़ें: ‘Bade Acche Lagte Hain’ एक्ट्रेस Fenil Umrigar ने रचाई गुपचुप शादी, वरमाला का वीडियो आया सामने यह भी पढ़ें: पवन सिंह के ‘देसी भैंस’ वाले बयान पर भोजपुरी सिंगर अनुपमा का शॉकिंग जवाब

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.