TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

पवन सिंह के ‘देसी भैंस’ वाले बयान पर भोजपुरी सिंगर अनुपमा का शॉकिंग जवाब

Bhojpuri Singer Anupama Yadav On Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर अनुपमा यादव ने लेटेस्ट इंटरव्यू में फीमेल स्टार्स के साथ इंडस्ट्री में लोगों के बीच स्थिति के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने पवन सिंह के द्वारा उन पर विवादित टिप्पणी पर भी चुप्पी तोड़ी है और उस पर रिएक्ट किया है।

PAWAN SINGH
Bhojpuri Singer Anupama Yadav On Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्मों और गानों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। काजल रघुवानी ने हाल में खेसारी लाल यादव पर लड़कियों की प्राइवेट फोटो रखने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं काजल ने पवन सिंह पर भी हमला बोला था, उन्होंने बताया था कि कैसे एक फिल्म के सेट पर वो उनके किस करने से मना करने पर नाराज होकर सेट से चले गए थे।अब भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर अनुपमा यादव ने लेटेस्ट इंटरव्यू में फीमेल स्टार्स के साथ इंडस्ट्री में लोगों के बीच स्थिति के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने पवन सिंह के द्वारा उन पर विवादित टिप्पणी पर भी चुप्पी तोड़ी है और उस पर रिएक्ट किया है।

पवन सिंह के 'देसी भैंस' कहने पर बोलीं अनुपमा

भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव ने एबीपी न्यूज से बात की। इस दौरान अनुपमा से सवाल पूछा गया कि पवन सिंह ने आपको स्टेज पर कहा था कि अनुपमा में आज तुमको उस नजर से देख रहा हूं, जिससे पहले कभी नहीं देखा। आप गाय की तरह हैं, आप देसी भैंस की तरह हैं। पवन सिंह के इस तरह उन्हें बुलाने पर सिंगर ने कहा कि वो स्टेज की बातें थीं और हम लोग स्टेज एक-दूसरे को ऐसे ही मजाक में बोल देते हैं। यह भी पढ़ें: शाहरुख-सलमान को पीछे छोड़, किसने हथियाई नंबर 1 पॉजिशन?

अनुपमा यादव का चौंकाने वाला जवाब

पवन सिंह के उन्हें दैसी भैंस बोलने पर सफाई देते हुए अनुपमा ने कहा, 'देसी भैंस, देसी गाय ये मेरे लिए यूज नहीं हुआ था, वो जो यूज हुआ था, उसका मतलब था कि तुम देसी लड़की हो। वो मेरी तुलना कर रहे थे, कि तुम देसी लड़की हो और देसी अंदाज में गाती हो। उन्होंने आगे कहा कि पवन सिंह की नटखटपन वाली आदत है, वो मंच पर मेरे साथ नहीं वो सबके साथ ऐसा करते हैं।' https://www.instagram.com/p/C8H1C9LyLcM/

पवन सिंह को बताया चुलबुला

पवन सिंह के सपोर्ट में अनुपमा यादव ने फिर कहा, 'पवन सिंह जी न चुलबुले टाइप के हैं, वो कभी कान में भी ऐसे बोल देते हैं कि वो सुंदर लग रही हैं। वो स्टेज पर अक्सर ही इस तरह आपत्तिजनक बातें बोल देते हैं, उनका मुंह ही ऐसा है। वो बैक स्टेज जाकर बोल देते हैं कि देखो ना मैं आनन-फानन में पतानी क्या बोल गए।' अनुपमा यादव ने इस दौरान यह भी कहा कि अब वो पवन सिंह से दूर हैं और वो दोनों साथ में काम भी नहीं कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: शादीशुदा भोजपुरी एक्टर्स के क्यों होते हैं अफेयर? Khesari Lal Yadav ने उठाया सच से पर्दा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.