TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bhojpuri Films On OTT: वीकेंड पर मुफ्त देखें ये 5 भोजपुरी फिल्में, Jio Cinema पर हैं उपलब्ध

Bhojpuri Films On OTT Free: भोजपुरी फिल्मों का क्रेज भी लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है। भोजपुरी फिल्मों के शौकीन अगर आप भी है और मुफ्ते में रोमांस, एक्शन और कॉमेडी ड्रामा का मजा लेना चाहते हैं, तो आज हम आपको 5 भोजपुरी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका लुफ्त आप फ्री में ओटीटी पर उठा सकते हैं।

Bhojpuri Films OTT Free
Bhojpuri Films On OTT Free: हॉलीवुड और बॉलीवुड ही नहीं अब तो साउथ और भोजपुरी फिल्मों का क्रेज भी लोगों के बीच बढ़ता जा रहा है। ओटीटी पर रोजाना कोई ना कोई फिल्म और वेब सीरीज स्ट्रीम होती है और अब थियेटर से ज्यादा लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही फिल्में देखना पसंद करते हैं। भोजपुरी फिल्मों के शौकीन अगर आप भी है और मुफ्ते में रोमांस, एक्शन और कॉमेडी ड्रामा का मजा लेना चाहते हैं, तो आज हम आपको 5 भोजपुरी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका लुफ्त आप फ्री में ओटीटी पर उठा सकते हैं।

राजा बाबू

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, आम्रापाली दुबे और मोनालिसा की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती है और यह तीनों ही भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाते हैं। भोजपुरी मूवी राजा बाबू में इन तीनों ने जबरदस्त एक्टिंग की है और जहां आम्रपाली एक गांव की गोरी और मोनालिसा मॉर्डन लड़की बनी दिखाई दी है। इस फिल्म को आप फ्री में जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। https://www.youtube.com/watch?app=desktop&v=HpbJ8IVBHrI यह भी पढ़ें: हीरोइन बनने के लिए झेली शर्मिंदगी, परिवार को भी मिले ताने, Bad Newz देते ही 10 गुना बढ़ाई फीस!

बेवफा सनम

भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके गाने और फिल्में लोगों को काफी पसंद आते हैं। पवन सिंह की मूवीज में एक्शन के साथ-साथ रोमांस का भी पूरा मजा मिलता है और पवन सिंह की फिल्म बेवफा सनम ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर मौजूद है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो शादी के बाद पति के साथ लंदन आ जाती है लेकिन पति का किसी और के साथ अफेयर चलता है।

सजन रे झूठ मत बोलो

भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म सजन रे झूठ मत बोलो एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर फ्री में मौजूद है। इस फिल्म को देखने के लिए आपको एक रुपये भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे। इसकी कहानी एक ऐसे झूठे लड़के की है, जिसे उसका दोस्त गांव की एक लड़की से प्यार करने का चैलेंज देता है। इस मूवी में आपको कॉमेडी के साथ-साथ रोमांस का भी डोज मिलेगा। यह भी पढ़ें: मोटापे की वजह से झेली शर्मिंदगी, अब एकदम घटाया वजन, बोल्ड लुक देख पहचान पाना हुआ मुश्किल

खिलाड़ी

प्रदीप पांडे चिंटू की धमाकेदार एक्शन फिल्म खिलाड़ी भी जियो सिनेमा पर उपलब्ध है और इस मूवी की कहानी आपको बहुत बिल्कुल बोर नहीं होने देगी। इस वीकेंड आप इस फिल्म को घर बैठे आराम से देख सकते हैं, फिल्म कहानी आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा लड़का लदंन जाता है, जहां उसकी मुलाकात एक लड़की से होती है।

माई

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म माई काफी बेहतरीन फिल्म है, जिसमें कूट-कूटकर इमोशन भरे हैं। दमदार एक्टिंग के साथ-साथ मूवी की कहानी भी लाजवाब है और फिल्म एक मां-बेटे की कहानी है। इमोशनल स्टोरी के साथ आपको मूवी में निरहुआ जमकर एक्शन करते भी दिखाई देंगे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं। यह भी पढ़ें: शराब के लिए इस सुपरस्टार की पत्नी ने बदला धर्म, इंटरव्यू में अब रिवील किया पुराना किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.