TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

39 साल छोटी भोजपुरी एक्ट्रेस संग इंटीमेट हो चुके शक्ति कपूर, बरसात की रात में हुई थी ये हसीं भूल

Poonam Pandey-Shakti Kapoor Intimate Scene: पूनम पांडे ने अपने से 39 साल छोटे शक्ति कपूर संग फर्स्ट नाइट स्पेंड की और जमकर इंटीमेट सीन दिए। दोनों की मूवी में बोल्डनेस को देख लोगों के भी होश उड़ गए थे...

Poonam Pandey-Shakti Kapoor Intimate Scene: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में बल्कि हिंदी मूवी में भी अपना जलवा दिखाया है। बॉलीवुड मूवी नशा में बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के उस विलेन जिसके नाम से ही महिलाएं डर जाती हैं यानी शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) संग भी काम किया है। हम बात कर रहे हैं शक्ति कपूर की जिन्होंने अपनी पहचान एक विलेन के रूप में ही बनाई है। अभिनेता ने पूनम संग ऐसे-ऐसे सीन दिए की देखने वालों के पसीने ही छूट गए। आप सोच रहे होंगे की आखिर वो कौन सी फिल्म है तो चलिए हम आपको बता देते हैं ताकि आने वाले वीकेंड में आप देख सकें, हां इस बात का ध्यान जरूर रखना की अकेले में या अपने पार्टनर संग ही देखें क्योंकि फैमिली संग देखने में शर्मिंदा भी हो सकते हैं।

39 साल छोटी हसीना संग किया रोमांस

शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी करियर में वैसे तो कई सारी फिल्मों में काम किया है। वो अधिकतर विलेन के रोल में ही नजर आए हैं, हालांकि पॉजीटिव किरदार में भी उन्होंने समा बांधा है। दरअसल अभिनेता ने पूनम पांडे संग फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ (The Journey of Karma) में काम किया था। इस मूवी में अभिनेत्री ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी और जमकर इंटीमेट सीन दिए। वो भी अपने से 39 साल बड़े शक्ति कपूर संग।

लोगों के छूटे थे पसीने

एक्ट्रेस तो वैसे भी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं, लेकिन हद तो तब हो गई जब एक्ट्रेस ने अपने से 39 साल बड़े एक्टर संग भी इंटीमेट होने से कोई परहेज नहीं किया। फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में एक गाना है जिसके बोल कुछ ऐसे थे, आओ ना...आओ ना। इस सॉन्ग ने ऐसा गर्दा उड़ाया कि देखने वालों के होश ही उड़ गए।

बरसात वाली रात में हुई हंसी भूल

शक्ति कपूर की इमेज एक विलेन की बनी हुई है तो पूनम पांडे भी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। पूनम और शक्ति की फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ की कहानी की बात करें तो ये एक गरीब लड़की की कहानी है जो पढ़ाई करने के लिए अमेरिका जाना चाहती है लेकिन पैसों की तंगी की वजह से नहीं जा पाती। फिर उसे मिलते हैं शक्ति कपूर जिन्होंने मूवी में रिच मैन की भूमिका अदा की है। यह भी पढ़ें: सोनाक्षी की मुस्लिम दोस्त का हिंदू लड़के पर आया दिल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.