Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Anjana Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह को ऐसे मिली थी पहली नौकरी, Salary जान झट से कर दी थी हां

Anjana Singh: एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अपनी एक्टिंग और टैलेंट के दम पर आज उन्होंने अच्छी-खासी पहचान बना रखी है। आज इंडस्ट्री से लेकर बाहर तक उनके लाखों फैंस हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं लेकिन […]

Anjana Singh: एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अपनी एक्टिंग और टैलेंट के दम पर आज उन्होंने अच्छी-खासी पहचान बना रखी है। आज इंडस्ट्री से लेकर बाहर तक उनके लाखों फैंस हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा एक्साइटेड रहते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं आपकी फेवरेट एक्ट्रेस इस मुकाम तक कैसे पहुंची और आपकी फेवरेट एक्ट्रेस इंडस्ट्री में आने से पहले क्या काम किया करती थीं।

प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर किया काम (Anjana Singh)

आज की इस स्टोरी में हम आपको बताएंगे अंजना सिंह की लाइफ के उन किस्सों के बारे में जो आप नहीं जानते होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अंजना सिंह (Anjana Singh) ने प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर काम किया था। अंजना सिंह ने प्रोडक्शन मैनेजर के तौर पर जिस फिल्म में काम किया था, उस फिल्म से उन्हें 35000 रुपए मिले थे। खुद अंजना ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

दोस्त को ऑडिशन दिलाने गईं थी एक्ट्रेस

बता दें कि अंजना सिंह (Anjana Singh) अपनी दोस्त का ऑडिशन दिलवाने के लिए गई थीं लेकिन वहां से निकलते हुए जॉब का ऑफर उनके पास था। इस बात की जानकारी खुद अंजना सिंह (Anjana Singh) ने एक इंटरव्यू में दी थी।

पिता के बराबर मिली थी सैलरी

अंजना सिंह की ये जॉब डायरेक्टर ने उनके कॉन्फिडेंस को देखते हुए दी थी और इस जॉब से मिलने वाली सैलरी अंजना के पिता की सैलरी के बराबर थी। अंजना सिंह ने पिता के बराबर सैलरी सुनते ही जॉब के लिए हां कर दी थी। उनका कहना है कि वो अपने पिता को प्राउड फील कराना चाहती थीं। आज भोजपुरी जगत की टॉप अभिनेत्रियों में अंजना सिंह का नाम शुमार होता है। अंजना सिंह (Anjana Singh) शुरुआत से अपनी अदाकारी का लोहा मनवाती आई हैं।

First published on: May 25, 2022 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.