Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bheed Trailer Removed: भीड़ का ट्रेलर हटाने से लोग उठा रहे सवाल, फिल्म की रिलीज पर मंडरा रहा खतरा !

Bheed Trailer Removed: अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ चर्चा में है। दरअसल एक हफ्ते पहले यू-ट्यूब पर इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को देखकर लोग फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थे। दरअसल फिल्म लॉकडाउन और कोविड का देश पर क्या असर हुआ था उसपर बनी थी। अब फिल्म का ट्रेलर यू-्टयूब से हटा दिया […]

Bheed Trailer Removed
Bheed Trailer Removed

Bheed Trailer Removed: अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ चर्चा में है। दरअसल एक हफ्ते पहले यू-ट्यूब पर इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को देखकर लोग फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थे। दरअसल फिल्म लॉकडाउन और कोविड का देश पर क्या असर हुआ था उसपर बनी थी। अब फिल्म का ट्रेलर यू-्टयूब से हटा दिया गया है। जिसकी वजह से फैंस शॉक्ड है। हर तरफ फिल्म के ट्रेलर को लेकर ही चर्चाएं हो रही हैं।

भीड़ का ट्रेलर हुआ डिलीट (Bheed Trailer Removed)

राजकुमार राव की फिल्म भीड़ का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ था लेकिन फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया से हटा दिया गया है। ये फिल्म साल 2020 और 2021 में कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की बदहाल स्थिति पर बनी हुई है। इस ट्रेलर को मेकर्स ने क्यों डिलीट किया है इस बारे में तो कोई जानकारी नहीं है, लेकिन यूजर्स जरूर शॉक्ड हैं कि आखिर क्या वजह है को ‘भीड़’ के ट्रेलर को डिलीट करना पड़ गया।

शुरू हो गया विवाद

इसके ट्रेलर को लेकर पहले ही विवाद शुरू हो गया था। अब लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि किसी बड़ी पावरफुल हस्ती की वजह से इसका ट्रेलर डिलीट किया गया है। आप जब इसे सर्च करेंगे तो टीजर का लिंक मिलेगा या फिर वो वीडियो दिखेंगा जो प्राइवेट कैटेगरी में आता है। इस लिंक को आप ओपन नहीं कर पाएंगे।

संवेदनशील मुद्दो पर बनाते हैं फिल्म

अनुभव सिन्हा का नाम इंडस्ट्री के उन डायरेक्टर्स में शुमार है जो गंभीर मुद्दों पर फिल्म बनाते आए हैं। उन्हें आप कॉमेडी जॉनर की फिल्में बनाते नहीं देखेंगे। उन्ही अनुभव सिन्हा की एक और फिल्म भीड़ जल्द ही सिनेमा में रिलीज होगी।

First published on: Mar 18, 2023 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.