TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Laughter Chefs Season 2: भारती सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी, इस महीने शुरू होगा ‘लाफ्टर शेफ्स’ का सीजन 2!

Laugher Chefs Season 2: भारती सिंह ने अपने पॉडकास्ट में 'लाफ्टर शेफ्स सीजन 2' के दो तीन महीने बाद आने का ऐलान किया है, इसके बाद अब खबर सामने आई है कि शो का नया सीजन दिसंबर 2024 में आएगा।

Laughter Chefs Season 2
Laugher Chefs Season 2: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और कई टीवी सेलेब्स स्टारर 'लाफ्टर शेफ्स - अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' जल्द ऑफएयर होने वाला है। शो के फैंस इस खबर से काफी ज्यादा उदास हो गए थे, मगर इस बीच अब फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। 'लाफ्टर शेफ्स' के दूसरे सीजन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। 'लाफ्टर शेफ्स सीजन 2' इसी साल दस्तक देगा।

'लाफ्टर शेफ्स' ने जीता फैंस का दिल

कलर्स पर आने वाले भारती सिंह के कुकिंग रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' को लोगों ने खूब प्यार दिया। शो में छोटे पर्दे के कई स्टार्स को खाना बनाते मस्ती ने लोगों को भी खूब हंसाया। मगर अब  जल्द ही शो का आखिरी एपिसोड टीवी पर आने वाला है। शो के खत्म होने की खबर से फैंस काफी दुखी हो गए थे और स्टार्स की गुड बॉय पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे थे। मगर अब भारती सिंह के शो 'लाफ्टर शेफ्स' के दूसरे सीजन को लेकर सभी फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

कब शुरू होगा 'लाफ्टर शेफ्स सीजन 2'?

'लाफ्टर शेफ्स' का पहला सीजन भले ही खत्म हो रहा है, लेकिन इसके साथ ही फैंस के लिए एक खुशखबरी यह भी है कि शो का नया सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देगा। जी हां, भारती सिंह, करण कुंद्रा, अंकिता लोखंडे, जन्नत जुबैर, राहुल वैद्य, अली गोनी और कृष्णा अभिषेक स्टारर 'लाफ्टर शेफ्स' का दूसरा सीजन आने की खबरें तो पहले ही सामने आ गई थीं। मगर अब खबरें है कि शो का नया सीजन साल 2024 में ही शुरू होगा।  'टेली चक्कर' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'लाफ्टर शेफ्स' का सीजन 2  (Laugher Chefs Season 2) दिसंबर 2024 को टेलीविजन पर एक बार फिर दस्तक देगा।

सीजन 2 पर भारती सिंह का बड़ा खुलासा

बता दें कि 'लाफ्टर शेफ्स सीजन 2' को लेकर खुद शो की होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह ने भी बड़ा खुलासा किया है। भारती सिंह ने अपने पॉडकास्ट में रिवील किया है कि 'लाफ्टर शेफ्स' का अगला सीजन दो -तीन महीने के बाद ही आ जाएगा। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए चैनल वाले इसके दूसरे सीजन को जल्द ही लाने की कोशिश करेंगे। यह भी पढें: ‘चेहरा सूजा हुआ क्यों…’ Jasmin Bhasin का बदला लुक, हुईं ट्रोल, यूजर्स ने उठाए सवाल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.