TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

लव मैरिज, भजन गाकर हुई मशहूर, अजनबियों से मेल-जोल देख, पति ने पीट-पीट कर मार डाला!

Bhajan Singer Sapna Tiwari Death: चलिए जानते हैं, कौन है ये सिंगर जो भजन गाकर हुई मशहूर, किया प्यार और हुई कोर्ट मैरिज, लेकिन पति ने शक के चलते पीट-पीट कर मार डाला।

Bhajan Singer Sapna Tiwari Death
Bhajan Singer Sapna Tiwari Death: कहते हैं शक किसी की भी बुद्धि भ्रष्ट कर सकता है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां, हम आपको एक ऐसी सिंगर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पहले प्यार किया फिर कोर्ट मैरिज की। लेकिन पति को उस पर यकीन नहीं था तो उसे शक के चलते पीट-पीट कर मार डाला। चलिए जानें, कौन है ये सिंगर और कैसे वह अपनी जान से हाथ धो बैठी।

कौन है यह सिंगर

ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि कानपुर की मशहूर भजन सिंगर सपना तिवारी है। सपना तिवारी जो कि कानपुर में माता के भजन गाने के लिए और जगराते करने के लिए काफी फेमस थी। सपना अपनी मधुर आवाज से एक समा बांध देती थीं। सपना की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि हर जगराते में उन्हें बुलाया जाने लगा। यहां तक की बहुत से लोगों से उन्हें इस कारण मिलना पड़ता था लेकिन सपना के पति को यह बात बर्दाश्त नहीं थी। सपना के पति राहुल, सपना की इतनी प्रतिष्ठा सहन नहीं कर पाएं।

झगड़े में मार डाला

सपना और राहुल तिवारी में किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई और दोनों किसी बात को लेकर ज्यादा झगड़ने लगे। नशे में धुत्त राहुल ने गुस्से में आकर ना सिर्फ सपना को बुरी तरह से पीटा बल्कि छत से फेंक दिया और सपना की मौत हो गईं। सपना अपने पीछे अपना 10 साल का बेटा और 6 साल की बेटी इन दो बच्चों को छोड़ गई है। बता दें, कानपुर की मशहूर गायिका के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स थे लेकिन उनके पति ने उनसे यह शोहरत छीन ली। ऐसा माना जा रहा है कि राहुल को सपना का अजनबियों से मिलना जुलना पसंद नहीं था, बहरहाल! अपनी कुंठाओं के चलते राहुल ने कानपुर की मधुर आवाज को हमेशा के लिए बंद कर दिया। ये भी पढ़ें: ये इंफ्लूएंसर अपनी फेक तस्वीरें पोस्ट कर सोशल मीडिया पर बढ़ाती थी फॉलोअर्स और कमाती थी पैसा 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.