TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘Better Call Saul’ में अब लगने जा रहा देसी तड़का, जानें कब और कहां देखें

Better Call Saul: 'ब्रेकिंग बैड' के बाद 'बेटर कॉल सॉल' का प्रीक्वल जल्द होने जा रहा है रिलीज, आप भी वेट कर रहें हैं तो जान लें डेट एंड टाइम।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Better Call Saul: जी कैफे ने अपने दर्शकों के लिए अंग्रेजी कॉन्टेंट को हिंदी में प्रस्तुत करके अलग पहचान बनाई है। चैनल ने अपने शानदार प्रोग्राम के साथ नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। अगस्त में, चैनल द्वारा लॉन्च किए गए लोकप्रिय शो 'ब्रेकिंग बैड' के हिंदी एडिशन को दर्शकों से खूब सराहना मिली। ऐसे में, अब ज़ी कैफ़े अपने फैंस के लिए 'ब्रेकिंग बैड' (Breaking Ba) के प्रीक्वल, 'बेटर कॉल सॉल' (Better Call Saul) लेकर आ रहा है, जिसका प्रीमियर 1 अप्रैल से रात 10 बजे जी कैफे पर किया जाएगा।

'बेटर कॉल सॉल' टीजर रिलीज

जब से 'बेटर कॉल सॉल' का टीजर रिलीज हुआ है और हिंदी भाषा में इसके टेलीकास्ट होने की खबर सामने आई है, तब से ही दर्शक इसके लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं। फैंस हिंदी में जिमी मैकगिल (बॉब ओडेंकिर्क) के प्रतिष्ठित किरदार सॉल गुडमैन को देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज को लेकर खूब चर्चा हो रही है। फैंस अपने अंदाज में वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं। ये पोस्ट्स और एक से बढ़कर एक कमैंट्स बताते हैं कि दर्शक इस शो को लेकर कितने रोमांचित हैं।

'ब्रेकिंग बैड' का है प्रीक्वल

'बेटर कॉल सॉल' लोकप्रिय सीरी 'ब्रेकिंग बैड' की प्रीक्वल है। यह सीरीज जिमी मैकगिल नामक एक वकील की संघर्ष करने से लेकर सॉल गुडमैन बनने तक की अनूठी कहानी उजागर करती है। 'बेटर कॉल सॉल' को 'ब्रेकिंग बैड' के आधार को ध्यान में रखते हुए ही बनाया गया है, जो जिमी की यात्रा, चुनौतियों के साथ उसका सामना और उसके बदले हुए स्वभाव को अपनाने की खोज है। पिछली सीरीज़ की तरह ही इस सीरीज में भी एक से बढ़कर एक किरदार शामिल किए गए हैं, जो दर्शकों के लिए एक आकर्षक कहानी की पेशकश करते हैं। [caption id="attachment_412092" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption]

'ब्रेकिंग बैड' को दर्शकों ने किया पसंद

जी कैफे के लाइनअप में 'बेटर कॉल सॉल' को शामिल करना यह बताता है कि यह चैनल अपने दर्शकों को अलग और आकर्षक कॉन्टेंट की पेशकश करने में विश्वास रखता है। 'ब्रेकिंग बैड' को पसंद करने वाले और नए दर्शकों के लिए चैनल का लक्ष्य अनूठे किरदारों वाली मनोरंजक कहानियां पेश करना है। 'बेटर कॉल सॉल' चैनल के प्रोग्राम्स की सूची में एक दिलचस्प जुड़ाव होने का वादा करता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.