---विज्ञापन---

Bathukamma Song:”बथुकम्मा” गाने में सलमान खान ने चुराया फैंस का दिल, लुक से मचाई खलबली

Bathukamma Song: सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” के चलते लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। ऐसे में इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट आता ही रहता है। इस कड़ी में इस फिल्म का एक और गाना […]

Bathukamma Song: सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” के चलते लगातार खबरों में बने हुए हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। ऐसे में इस फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट आता ही रहता है। इस कड़ी में इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फिल्म का नया गाना “बथुकम्मा” रिलीज कर दिया है। इस गाने में सलमान खान, पूजा हेगड़े समेत कई स्टार्स नजर आ रहे हैं। साथ ही फैंस भी इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

“बथुकम्मा” हुआ रिलीज (Bathukamma Song)

दबंग खान की आने वाली फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान इसे ईद के मौके पर ही रिलीज कर रहे हैं। एक-एक करके इस फिल्म के कई गाने रिलीज किए जा रहे हैं। आज इस फिल्म का चौथा गाना “बथुकम्मा” रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले ‘किसी का भाई किसी की जान’ के तीन सॉन्ग्स रिलीज हो चुके हैं, जिसमें ‘नइयो लगदा’, ‘बिली बिली’ और ‘जी रहे थे हम’ शामिल हैं।

साउथ इंडियन लुक में स्टार्स

बथुकम्मा में सलमान खान साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। फैंस को सलमान खान का यह लुक काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर कुछ ही वक्त में इस गाने के लाखों में व्यूज हो चुके हैं। सलमान खान के साथ ही साथ अन्य स्टार्स भी साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। यह सॉन्ग फिल्म के अन्य सॉन्ग से बिल्कुल अलग है।

 

21 अप्रैल को होगी रिलीज

गाने में सलमान खान, पूजा हेगड़े के साथ शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम भी हैं। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। इसमें जगपति बाबू, विजेंद्र सिंह, अभिमन्यू सिंह, जस्सी गिल और विनाली भटनागर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

First published on: Mar 31, 2023 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.