TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

TRP लिस्ट देख निकल पड़ेंगे अनुपमा के आंसू, इस शो ने किया सभी का बंटाधार

BARC TV TRP 47th Week: हर बार की तरह एक बार फिर इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क ने 47वें हफ्तें की टीआरपी लिस्ट निकालकर एक बार फिर कुछ मेकर्स को खुश तो कुछ मेकर्स को निराश कर दिया है। हैरान करने वाली बात ये है कि कई हफ्तों से टॉप […]

BARC TV TRP 47th Week 2023
BARC TV TRP 47th Week: हर बार की तरह एक बार फिर इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क ने 47वें हफ्तें की टीआरपी लिस्ट निकालकर एक बार फिर कुछ मेकर्स को खुश तो कुछ मेकर्स को निराश कर दिया है। हैरान करने वाली बात ये है कि कई हफ्तों से टॉप पर रहने वाला स्टार प्लस का फेमस शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में बेहद ही नीचे गिर गया है। बेशक इस खबर से शो के मेकर्स काफी निराश होंगे। तो आइए डालते हैं टॉप 5 शोज पर एक नजर

गुम हैं किसी के प्यार में (GHKKPM) (BARC TV TRP 47th Week)

2.5 रेटिंग के साथ भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बैठा है। कई हफ्तों की मशक्कत के बाद आखिरकार मेकर्स की मेहनत रंग लाई है।

इमली (Imlie)

'इमली' ने टीआरपी की लिस्ट में छलांग लगाते हुए टॉप 2 की पोजिशन पर पहुंच गया है। 2.0 रेटिंग के साथ इसने अनुपमा को लात मार दी है जिसे देख खुद मेकर्स भी हैरान हैं।

अनुपमा (Anupamaa)

स्टार प्लस के बेहद ही फेमस शो रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा के लिए बुरी खबर है। टॉप पर बना रहने वाला ये शो आज तीसरे नंबर पर आ गया है। इस शो को सिर्फ 1.9 रेटिंग मिली है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)

सालों से लोगों को हंसाने वाला ये शो अब दिन पर दिन लुढ़कता ही जा रहा है। हालांकि इसके बावजूद शो ने टॉप 5 में जगह बना ही ली है। इस शो को भी अनुपमा जितनी ही रेटिंग मिली है और दोनों शो एक ही पायदान पर हैं।

तेरी मेरी डोरियां (Teri Meri Doriyaan)

'तेरी मेरी डोरियां' 1.8 रेटिंग के साथ टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब हो गया है। टॉप 2 से ये शो पांचवे नंबर पर आ गया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.