TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बांग्लादेश हिंसा में जला हिंदू सिंगर का पुश्तैनी घर, बाल-बाल बचाई जान

Hindu Singer Rahul Ananda House On Fire: बांग्लादेश में इस्लामी कट्टरपंथियों की मनमानी नहीं थम रही है और इस हिंसा में हिंदुओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। इस बीच अब खबर सामने आई है कि जाने-माने सिंगर के पुश्तैनी घर को लोगों ने आग के हवाले कर दिया है, जिससे गायक अपनी और परिवार की जान बाल-बाल बचा पाए हैं।

bangladesh violence
Hindu Singer Rahul Ananda House On Fire: पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में हिंसा रूकने का नाम नहीं ले रही है। प्रधानमंत्री शेख हसीना के इस्तीफा देने और देश छोड़कर भागने बावजूद लगातार बांग्लादेश में इस्लामी कट्टरपंथियों की मनमानी नहीं थम रही है और इस हिंसा में हिंदुओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। हाल ही में बांग्लादेश के एक्टर और उनके प्रोड्यूसर पिता को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला था। इस बीच अब खबर सामने आई है कि जाने-माने सिंगर के पुश्तैनी घर को लोगों ने आग के हवाले कर दिया है, जिससे गायक अपनी और परिवार की जान बाल-बाल बचा पाए हैं।

हिंदू सिंगर को लगाई आग

बीते 15 साल तक बांग्लादेश की प्रधानमंत्री पद को संभालने के बाद अब शेख हसीना ने देश छोड़ दिया है और उनके देश छोड़ते ही मुल्क के हालात हिंदुओं के लिए बदत्तर हो गए है, हिन्दुओं के घरों में लूटपाट हो रही है और फिर उन्हें जलाया जा रहा है। हिंदुओं का लोगों ने मुल्क में रहना दुश्वार कर दिया है और इस बीच खबर है कि बांग्लादेश के मशूहर हिंदू सिंगर राहुल आनंद (Hindu Singer Rahul Ananda House On Fire) के घर पर इस्लामी कट्टरपंथियों ने पहले लूटपाट की और फिर उनके घर को आग लगा डाली। यह भी पढ़ें: बांग्लादेश हिंसा में मारे गए एक्टर और पिता कौन? जिन्हें उपद्रवियों ने पीट-पीटकर मार डाला

140 साल पुराने पुश्तैनी घर को लगाई आग

बताया जा रहा है कि राहुल आनंद (Hindu Singer House Burnt) के जिस घर को आग लगाई गई है, वो धानमंडी 32 पर स्थित था और वो उनका 140 साल पुराना पुश्तैनी घर था। जहां पर उनके बचपन से से लेकर जवानी तक ही हर चीज थी। उपद्रवियों ने ना सिर्फ सिंगर के घर को आग लगाई बल्कि उससे पहले उन्होंने वहां पर लूटपाट को भी अंजाम दिया। इस आगजनी में सिंगर के 3000 म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स जलकर राख हो गए हैं। इनमें से कई तो उन्होंने खुद अपने हाथों से बनाया था।

बाल-बाल बचाई जान

बस गनीमत यह रही है कि सिंगर राहुल (Hindu Singer Rahul Ananda House On Fire) अपने परिवार को लेकर पहले ही घर से भाग चुके थे। सिंगर अपनी वाइफ और बेटे के साथ एक जोड़ी कपड़ों में ही कही चले गए हैं और इस तरह वो अपनी जान बचाने में कामयाब हो गए है, वरना देश में जिस तरह का माहौल है, उसमें उनकी जान को भी खतरा था। वो फिलहाल एक सुरक्षित स्थान पर हैं, मगर इस दिल दहला देने वाली हिंसा ने उन्हें अंदर से तोड़ दिया है। यह भी पढ़ें: हनीमून से लौटते ही मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी? बोलीं- आपको बहुत जल्द…

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.