TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss 18 के घर में अविनाश मिश्रा की धमाकेदार एंट्री, वायरल हुआ पुराना इंटरव्यू; बोले- प्यार की तलाश…

Bigg Boss 18 Contestant Avinash Mishra: बीते रविवार कलर्स चैनल पर बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। टीवी के मशहूर एक्टर अविनाश मिश्रा ने शो में धमाकेदार एंट्री की है। अब उनका पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। आइए आपको भी बताते हैं अविनाश ने उस इंटरव्यू में क्या बातचीत की।

Bigg Boss 18 Contestant Avinash Mishra: बिग बॉस 18 में टीवी के मशहूर एक्टर अविनाश मिश्रा भी पहुंच चुके हैं। अविनाश ने अपनी धमाकेदार एंट्री के बाद सलमान खान से अपने गेम प्लान और नेचर को लेकर भी बात की। 'सेठजी', ‘ये तेरी गलियां’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘मीठा खट्टा प्यार हमारा’ जैसे टीवी सीरियल्स कर चुके अविनाश ने बताया कि यह उनका पहला रियलिटी शो है। वहीं शो में आने से पहले अविनाश ने एक इंटरव्यू दिया था अब वह वायरल हो रहा है। आइए आपको भी बताते हैं इस इंटरव्यू में अविनाश की क्या बातचीत हुई।

गेम प्लान को लेकर की बात

अविनाश ने टाइम्स नाउ और टेली टॉक इंडिया को एक इंटरव्यू दिया। एक्टर ने यहां बिग बॉस के अपने गेम प्लान के बारे में बातचीत की। साथ ही अपनी रियल लाइफ के बारे में भी बताया। शो में आने से पहले एक्टर ने कहा कि वह इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। बिग बॉस देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो है। इसमें आना लोगों का सपना होता है। एक्टर ने बताया कि उन्हें पहले भी ये शो ऑफर हुआ था लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उस समय में ये शो नहीं कर पाया। इस साल मैं फ्री हुआ तो मैंने शो साइन कर लिया।

शो में दिखती है रियल साइड

एक्टर ने अपने गेम प्लान के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि शो से पहले कुछ प्लान नहीं करना चाहिए। मेरी जो भी योजना रहेंगी वो मैं घर में जाकर ही बनाऊंगा। साथ ही मैं अपनी रियल साइड लोगों को दिखाऊंगा। पहले से ही प्लान करना बेकार है, क्योंकि वहां हर चीज हर दिन बदलती है। वहीं उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में कैद हुए 18 सदस्य, सलमान खान ने जमकर किया ट्रोल; देखें हाइलाइट्स

प्यार की तलाश में हैं एक्टर

अविनाश ने घर में बनने वाले रिश्तों के बारे में भी बात की। एक्टर ने बताया कि घर में जो भी रिश्ते बनेंगे उन्हें मैं दिल से निभाऊंगा। वहीं अगर शो में मुझे किसी से प्यार होता है तो मैं अपनी फिलिंग्स नहीं छुपाऊंगा, बल्कि उसे शो के बाहर भी जारी रखूंगा। मुझे प्यार की तलाश है। अगर प्यार होता है तो घर के बाहर भी वो रिश्ता जारी रहेगा।

सलमान खान के फैन हैं अविनाश

एक्टर ने बताया कि मेरे अंदर क्या कमियां हैं, क्या खामियां हैं ये सब शो में जाकर पता चलने वाली हैं। मुझे यकीन है कि मैं उन्हें ठीक कर लूंगा। बिग बॉस ऐसा शो है जिसमें आपकी असलियत सामने आती है। आप रियल लाइफ में कैसे हैं वो सब बाहर आता है। मुझे खुशी है कि मैं ऐसे शो का हिस्सा बना हूं। एक्टर ने कहा कि सलमान खान से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 को पहले ही दिन मिले टॉप 2 फाइनलिस्ट, 15 साल के इतिहास में पहली बार बड़ा बदलाव

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.