TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

रुला गया सबको हंसाने वाला, नहीं रहे कॉमेडियन-एक्टर Atul Parchure

Atul Parchure Passed Away: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। टेलीविजन में मशहूर एक्टर और कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन हो गया है।

Atul Parchure Passed Away
Atul Parchure Passed Away: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। टेलीविजन में मशहूर एक्टर और कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन हो गया है। कई टीवी शोज और फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने वाले अतुल परचुरे ने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। फिलहाल उनकी मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

नहीं रहे कॉमेडियन अतुल परचुरे (Atul Parchure Passed Away)

जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन हो गया है। हिंदी टीवी शोज और फिल्में ही नहीं अतुल मराठी फिल्मों में भी काम किया। पॉपुलर कॉमेडी शो कपिल शर्मा में भी अतुल ने अहम किरदार निभाया था। एक्टर के अचानक निधन से हर किसी की आंखे नम हो गई हैं और हर कोई उनकी मौत शोक जता रहा है। 57 की उम्र में एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन अतुल परचुरे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे

'खिचड़ी' से किया डेब्यू

बता दें कि अतुल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक मराठी सीरियल 'खिचड़ी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता', 'क्या दिल ने कहा', 'चोर मचाए शोर', 'गॉड ओनल नोज', 'कलयुग', 'सलाम-ए-इश्क', 'आवारापन' जैसी फिल्मों में भी अतुल परचुरे नजर आए थे। अतुल को कुछ समय पहले कैंसर हुआ था।  

सुपरस्टार्स संग किया काम 

फिल्मी करियर में एक्टर अतुल परचुरे ने कई सुपरस्टार्स के साथ भी काम किया है। उन्होंने  शाहरुख खान की 'बिल्लू', सलमान खान की 'पार्टनर' और अजय देवगन की 'ऑल द बेस्ट' जैसी फिल्मों में अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाया। एक्टर की मौत से हर किसी को सदमा लगा है, इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर को खो दिया है। अतुल आखिरी बार साल 2024 मार्च में रिलीज हुई मराठी फिल्म अलीबाबा आणि 'चाळीशी'तले चोर में काम किया था।

महाराष्ट्र सीएम ने जताया शोक

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने दिग्गज मराठी एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे के निधन पर शोक जताया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एक स्मार्ट एक्टर की असमय जाना : कभी दर्शकों को हंसाने वाले, कभी भौंहें चढ़ाने वाले। हमेशा अंतर्मुखी रहने वाले क्लासिक अभिनेता अतुल परचुरे का असामयिक निधन दुखद है। अतुल परचुरे ने अपने शानदार अभिनय करियर की शुरुआत बच्चों के रंगमंच से ही की थी। उन्होंने नाटक, फिल्म और धारावाहिक तीनों ही क्षेत्रों में अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में भी बेहतरीन किरदार निभाए हैं। उनके जाने से मराठी ने एक क्लासिक अभिनेता खो दिया है। इस क्षति की भरपाई नहीं की जा सकती। परचुरे के हजारों फैंस में से एक होने के नाते मैं परिवार के दुख में शामिल हूं। भगवान उन्हें यह दुख सहने की शक्ति दे। राज्य सरकार की ओर से मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।' यह भी पढ़ें: Taaza Khabar 2 ने Kapil Show को छोड़ा पीछे, OTT पर सबसे ज्यादा देखी गईं ये टॉप 10 फिल्में-सीरीज

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.