TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Atul Parchure Funeral: अंतिम विदाई की तैयारी, वायरल वीडियो में नम दिखीं सेलेब्स की आंखें

Atul Parchure Funeral: फेमस कॉमेडियन और एक्टर अतुल परचुरे की बीते दिन मौत हो गई। वो कैंसर से जूझ रहे थे। एक्टर के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो गई है और उनके अंतिम दर्शन करने के लिए राज ठाकरे समेत कई सेलेब्स पहुंचे हैं...

Atul Parchure Funeral: कॉमेडी के सरताज कहे जाने वाले अतुल परचुरे (Atul Parchure) का 14 अक्टूबर को निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थे। दो साल तक कैंसर से लड़ाई लड़ते हुए बीते दिन वो जिंदगी की जंग हार गए और अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक्टर अपने पीछे अपनी पत्नी सोनिया परचुरे और एक बेटी को छोड़ गए हैं। अतुल की मौत से पत्नी और बेटी सदमे में हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस मुश्किल घड़ी में अतुल के परिवार के साथ हैं। अब कॉमेडियन के अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो गई है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आए सेलेब्स के चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही है और आंखें नम हैं।

पहुंचे राज ठाकरे

अतुल की मौत की खबर से न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि राजनीति के लोग भी स्तब्ध हैं। अतुल के अंतिम दर्शन करने के लिए राज ठाकरे भी पहुंचे हैं। सफेद कुर्ता पहने वो वहां पहुंचे। राज के चेहरे पर मायूसी साफ नजर आ रही थी।

प्रिया बापट और श्रेयास तलपडे भी पहुंचे

अतुल परचुरे के अंतिम दर्शन करने के लिए प्रिया बापट और श्रेयास तलपडे भी पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसमें श्रेयस के चेहरे पर दोस्त को खोने का गम साफ दिखाई दे रहा है।

महेश मांजरेकर भी पहुंचे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर महेश मांजरेकर भी अतुल परचुरे के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंच गए हैं। सफेद कपड़ों में एक्टर के चेहरे पर अपने साथी को खोने का गम साफ नजर आ रहा था। एक्टर ने अतुल के परिवार वालों को सांतवना भी दी।

आशीश सेलर

न सिर्फ बॉलीवुड से जुड़े लोग बल्कि राजनीति से जुड़े लोग भी अतुल परचुरे की अंतिम यात्रा में शामिल हुए हैं। अतुल फेमस मराठी एक्टर थे जो लोगों के दिलों में बसते थे।      

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.