TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Adipurush एक्ट्रेस आशा शर्मा का निधन, फिल्म जगत में छाए गम के बादल

Asha Sharma passed away: फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। जानी-मानी एक्ट्रेस का अचानक निधन हो गया है। टीवी सीरियल से लेकर फिल्मों में काम करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस आशा शर्मा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और उनके निधन से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

Asha Sharma
Asha Sharma passes away:  हिंदी सिनेमा से बेहद दुखद खबर सामने आई है, इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। टेलीविजन सीरियल और फिल्मों में काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस आशा शर्मा का आज निधन हो गया है। 'आदिपुरुष' में 'शबरी' के रोल से आशा शर्मा ने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। इस खबर से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

नहीं रही एक्ट्रेस आशा शर्मा

सिने एवं टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर अनुभवी अभिनेत्री आशा शर्मा के निधन की जानकारी दी है। CINTAA ने एक्ट्रेस की फोटो शेयर उनकी आशा शर्मा के निधन पर संवेदना व्यक्त व्यक्त की है। हालांकि अभी अभिनेत्री की परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

1 साल से बीमारी थीं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशा शर्मा (Asha Sharma passes away) पिछले एक साल से बीमार थीं। एक्ट्रेस टीना घई ने बताया था कि आशा शर्मा आखिरी बार फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आई थी। उस फिल्म की रिलीज के बाद वो तीन-चार गिर गई थीं, जो वो उनके काफी बुरा साबित हुआ। वो पिछले अप्रैल महीने से बेड रेस्ट पर थीं और आज उन्होंने आखिरी सांस ली।

कई टीवी शोज में किया काम

अनुभवी एक्ट्रेस आशा शर्मा (Asha Sharma passes away) ने अपने एक्टिंग करियर में फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी कई अहम रोल निभाए हैं। स्टार प्लस के सीरियल ‘मन की आवाज: प्रतिज्ञा’ और जीटीवी के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में दादी के किरदार में एक्ट्रेस को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। ऐसे में उनके अचानक दुनिया से चले जाने से फैंस सदमे में हैं और उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं। यह भी पढ़ें: 50 करोड़ का बजट,10 दिन में कमा डाले 500 करोड़, बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ले आई ‘Stree 2’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.