TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Arunita Pregnancy Rumours: अरुणिता और पवनदीप की फेक प्रेग्नेंसी का असली सच आया सामने

Arunita Kanjilal Pregnancy Rumours: इंडियन आइडल के से पहचान बनाने वाली अरुणिता कांजीलाल की शादी से पहले प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से फैल रहीं थीं। अरुणिता कांजीलाल की पवनदीप राजन के साथ पेरेंट्स बनने की खबर का सच सामने आ गया है। आइए आपको इन अफवाहों का असली सच बताते हैं।

Arunita Kanjilal Pregnancy Rumours
Arunita Kanjilal Pregnancy Rumours: इंडियन आइडल से घर-घर छाने वाली अरुणिता कांजीलाल में अपनी पहचान बनाई है। लेकिन बीते दिनों से सिंगर के बारे में  कई तरह की अफवाह फैल रही हैं। कुछ दिनों से अरुणिता कांजीलाल की पवनदीप राजन के साथ शादी बनने से पहले की अफवाह फैल रही थीं। इस खबर से उनके फैंस चौंक गए थे। सभी के ऐसा लग रहा था कि इतनी फेमस पर्सनालिटी अचानक से कैसे प्रेग्नेंट हो गई हैं। खबर थी कि अरुणिता कांजीलाल सात महीने की प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अरुणिता कांजीलाल की पवनदीप राजन की प्रेग्नेंसी की अफवाहों की सच सामने आ गया है। सच ये है कि इंडियन आइडल फेम प्रेग्नेंट नहीं हैं ये सिर्फ और सिर्फ एक अफवाह थी जिसे किसी ने फैलाई थी। आइए इसका सच आपके बताते हैं।

अरुणिता और पवनदीप 'इंडियन आइडल 12' के हैं फेम

टीवी शो 'इंडियन आइडल 12' फेम अरुणिता कांजीलाल के बारे में कई दिनों से उनके प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैल रही थी। इस शो के दौरान अरुणिता कांजीलाल की अपने को-कंटेस्टेंट पवनदीप राजन के साथ काफी नजदीकियां बढ़ते हुए दिखीं थीं। कपल को अक्सर डुएट गाने गाते हुए देखा जाता है। यहां तक कि पवन ने भी कई बार बताया है कि उन्हें अरुणिता अच्छी लगती हैं क्योंकि वो बहुत अच्छा गाना गाती हैं।

अरुणिता और पवनदीप के शादी से पहले पैरेंट्स बनने की अफवाह

अरुणिता और पवनदीप फेमस कपल में से एक हैं। सिंगिंग रिएलिटी शो  'इंडियन आइडल 12' खत्म होने के बाद भी उनकी दोस्ती नहीं टूटी और ये दोस्ती आज भी बरकरार है। लेकिन इस बीच अरुणिता की कुछ फोटो सामने आ रही हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। अरुणिता की प्रेगनेंसी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। कई पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि अरुणिता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं और उनका बेबी बंप सात महीने का हो गया है। यही नहीं अरुणिता और पवनदीप की साथ में फोटो दिखाई जा रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं इसके बाद इनकी सच्चाई सामने आ गई है। [caption id="attachment_453441" align="aligncenter" ] Arunita Kanjilal Pregnancy Rumours[/caption] यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘वीकेंड का वार’ के 3 बड़े रिवील, जिसे लोगों ने समझा फ्लॉप वो निकली टॉप

अरुणिता और पवनदीप की प्रेग्नेंसी का सच आया सामने

अरुणिता और पवनदीप की प्रेग्नेंसी की खबरें पूरी तरह से फेक है। अरुणिता प्रेग्नेंट हैं ये सिर्फ एक अफवाह है। सिंगर की फोटो को AI टूल से क्रिएट किया गया है। AI से बनाई गई फोटो सोशल मीडिया के जरिए किसी ने वायरल कर दी जिसके बाद सिंगर के प्रेग्नेंट होने की अफवाह तेजी से फैलने लगी। अरुणिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सिंगर की प्रेग्नेंसी की खबर की सच्चाई तब सामने आ गई जब उनके हाल के सोशल मीडिया पोस्ट में किसी प्रकार की सिंगर के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई नहीं दिखी। अरुणिता के रीसेंट फोटो में बिलकुल भी उनका बेबी बंप नहीं नजर आया है और ना ही सिंगर ने प्रेग्नेंसी पर कुछ पोस्ट किया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 5 कंटेस्टेंट जिन्होंने घर में बहाए आंसू, चौथे का नाम जान आप भी कहेंगे फेक  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.