TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Chaand Nazar Aaya: 1.2 मिलियन लोगों को पसंद आया अरमान-कृतिका का गाना, केमिस्ट्री ने जीता दिल

Chaand Nazar Aaya Song: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में धमाल मचाने वाले पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। अरमान और उनकी दूसरी वाइफ कृतिका मलिक का नया म्यूजिक वीडियो आया है। अरमान और कृतिका का रोमांटिक सॉन्ग 20 अक्टूबर को करवाचौथ के मैके पर रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल 'चांद नजर आया' है।

Chaand Nazar Aaya Song
Chaand Nazar Aaya Song: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में धमाल मचाने वाले पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। अरमान और उनकी दूसरी वाइफ कृतिका मलिक का नया म्यूजिक वीडियो आया है। अरमान और कृतिका का रोमांटिक सॉन्ग 20 अक्टूबर को करवाचौथ के मैके पर रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल 'चांद नजर आया' है। इस गाने को रिलीज हुए एक दिन ही हुआ है और इसे यूट्यूब पर अच्छे व्यूज भी मिलने लगे हैं। ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हो रहा है और इसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अब 1.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और आने वाले दिनों में इस गाने के व्यूज बढ़ सकते हैं, क्योंकि अरमान और कृतिका की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। यह भी पढ़ें: 25 में शादी, 19 साल बाद तलाक, ननद के EX बॉयफ्रेंड पर आया दिल! 50 की उम्र में एक्ट्रेस का नहीं कोई जवाब

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.