TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘सारा को बिग बॉस में नहीं रहना चाहिए’, ऑडियो क्लिप से आरफीन की साजिश बेनकाब

Bigg Boss 18 Mid Week Eviction:  'बिग बॉस 18' के घर में धमाका चल रहा है। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चाहत और अविनाश की लड़ाई होगी। इसके साथ घर में एक ऑडियो क्लिप सुनाया जाता है। इसके बाद सारा बेघर हो जाती है।

Bigg Boss 18 Mid Week Eviction
Bigg Boss 18 Mid Week Eviction: 'बिग बॉस 18' के घर में सभी का मजेदार गेम चल रहा है। दो हफ्तों में घर में कई लोगों के बीच लड़ाई के बाद दुश्मनी होते हुए देखी गई है। घर में अविनाश मिश्रा को सभी घरवालों से पंगा लेते हुए देखा गया है। बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस के घर में चाहत पांडे की अविनाश से जमकर लड़ाई होगी। प्रोमो वीडियो में आगे दिखाया गया है कि बिग बॉस घरवालों को एक ऑडियो क्लिप सुनाते हैं जिसमें अरफीन खान अपनी पत्नी सारा को बिग बॉस से करने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस क्लिप को सुनकर घरवाले दंग रह जाते हैं। इस ऑडियो क्लिप के आधार पर बिग बॉस ने ऐलान किया है कि अगले 24 घंटे के अंदर आरफीन की पत्नी सारा घर से बेघर हो जाएंगी।

आरफीन खान ने पत्नी को बेघर करने की रची साजिश

'बिग बॉस 18' के प्रोमो में दिखाया गया है कि माइंड कोच आरफीन जेल पहुंच जाएंगे। आरफीन जेल में होते हैं तभी बिग बॉस घरवालों को आरफीन की एक ऑडियो क्लिप सुनाते हैं। उस ऑडियो क्लिप में आरफीन कहते नजर आ रहे हैं कि उनके हिसाब से उनकी पत्नी सारा को बिग बॉस के घर में नहीं रहना चाहिए। इस ऑडियो को सुनकर घर के लोग चौंक जाते हैं। सभी लोग हैरान हो जाते हैं कि अरफीन अपनी ही वाइफ को क्यों बेघर करना चाहते हैं।

सारा का होगा एविक्शन?

बिग बॉस घर वालों को ऑडियो सुनाकर सचेत कर देते हैं। इसके बाद घर के अंदर बिग बॉस की आवाज आती है कि आरफीन को लगता है कि उनकी पत्नी को बिग बॉस के घर में नहीं होना चाहिए। फिर प्रोमो में आवाज आती है आरफीन की पत्नी अगले 24 घंटे के लिए घर से बेघर होगीं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सच में सारा का घर से निकाल दिया जाता है या नहीं। 'बिग बॉस18' का 23 अक्टूबर का एपिसोड काफी इंट्रस्टिंग होने वाला है।   यह भी पढ़ें: ‘मेरे पैर की जूती भी तुमसे प्यार न करे’, अविनाश पर क्यों भड़की Chahat Pandey

चाहत-अविनाश की लड़ाई

'बिग बॉस 18' के शुरुआत में दिखाया जाएगा कि चाहत पांडे जेल के अंदर कैद अविनाश पर पानी फेंक देती हैं। इसके बाद, अविनाश, चाहत को गंवार कहकर बुलाते हैं। चाहत अविनाश से पूछती हैं कि वो गांव से आती हैं, इसलिए उन्हें गंवार बुलाया जा रहा है। तब अविनाश कहते हैं गंवार का मतलब चाहत पांडे। इसके बाद चाहत, अविनाश को अपनी चप्पल दिखाते हुए करारा जवाब देती हैं। यह भी पढ़ें: ढाई साल तक क्यों लटकी रही शाहरुख की ‘देवदास’, रिलीज होते ही तोड़े कमाई के रिकॉर्ड

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.