TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

नोकझोंक से हुई प्यार की शुरुआत, 7 साल छोटे परमीत को दिया दिल, अर्चना ने आधी रात को भागकर की शादी

Archana Puran Singh Birthday: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अपनी हंसी के ठहाके से लोगों को हंसाने वाली अर्चना पूरन सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रही हैं। 

Archana Puran Singh Birthday: वो गाना तो आपने सुना ही होगा, जब प्यार किया तो डरना क्या, प्यार किया कोई चोरी नहीं... इस गाने के सारे बोल अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) पर एक दम सटीक बैठतै हैं। दरअसल अर्चना की लव स्टोरी इतनी फिल्मी है कि उसपर एक पूरी मूवी बन सकती है। परमीत सेठी (Parmeet Sethi) संग उनके प्यार के चर्चे लोगों की जुबान पर थे, तभी शादी की खबर ने ऐसा झटका दिया कि सभी शॉक्ड हो गए। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ हो या 'कुछ कुछ होता है' आज भी लोगों के जेहन में हैं। इसमें अर्चना का किरदार भी बहुत खास था जिसने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली थी। अर्चना का आज बर्थडे है तो इस खास दिन पर सबसे पहले उन्हें हैप्पी बर्थडे, अब एक्ट्रेस के बारे में जान लेते हैं खास बातें जो कम ही लोगों को पता होंगी।

दिलचस्प है लव स्टोरी

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। कपिल शर्मा के शो में परमीत ने बताया था कि उन्हें ओवरनाइट अर्चना से प्यार हो गया था। दरअसल अर्चना परमीत के कॉमन फ्रेड के घर डिनर पर गई थी। वहां पर डिनर टेबल पर पराठे और घी रखा हुआ था जिसे अर्चना बड़े चाव से खा रही थी। परमीत को लगा कि ये कोई आम महिला है, लेकिन उन्हें जब पता चला कि ये एक एक्ट्रेस हैं तो उन्हें बहुत हैरानी हुई। बस फिर क्या था परमीत को तभी लग गया कि ये उन्हीं की टाइप की लड़की हैं। यह भी पढ़ें: KBC 16: क्या था 7 करोड़ का सवाल? सही जवाब देकर भी 7 करोड़ नहीं जीते चंद्र प्रकाश

नोकझोंक से शुरू हुई प्यार की कहानी

अर्चना और परमीत की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात नोकझोंक से हुई, इसके बाद दोस्ती हुई और फिर प्यार। अर्चना परमीत से 7 साल बड़ी हैं, ऐसे में शुरुआत में तो थोड़ी दिक्कत हुई परिवार को मनाने में लेकिन प्यार परवान चढ़ रहा था तो ऐसे में अर्चना और परमीत ने शादी करने का फैसला कर लिया।

आधी रात को भागकर की शादी

परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह दोनों के धर्म भी अलग हैं। जहां अर्चना देहरादून की रहने वाली हैं, वहीं परमीत पंजाबी हैं। वहीं दूसरी तरफ उम्र का फासला था। लेकिन दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। ऐसे में उन्होंने अचानक से शादी का फैसला किया और आधी रात को मंदिर में जाकर शादी कर ली। उन्होंने अपनी शादी को करीब चार साल तक लोगों से छिपाया। यह भी पढ़ें: ‘मदहोशी’ कर बटोरी वाहवाही, ऐश्वर्या-बिपाशा संग आए नजर, एक्टर को न्यू लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.