---विज्ञापन---

AR Rahman Hindi Controversy: क्या एआर रहमान ने पत्नी को हिंदी में बात करने से किया मना ? वायरल हो रहा वीडियो

AR Rahman Hindi Controversy: म्यूजिक डायरेक्ट और सिंगर एआर रहमान इस वक्त विवादों में घिर गए हैं। एक अवॉर्ड शो के दौरान उनका एक वीडियो हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में सिंगर अपनी पत्नी सायरा बानो से हिंदी की जगह तमिल में बात करने को कहते हैं। अब उनके इस […]

AR Rahman Hindi Controversy: म्यूजिक डायरेक्ट और सिंगर एआर रहमान इस वक्त विवादों में घिर गए हैं। एक अवॉर्ड शो के दौरान उनका एक वीडियो हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में सिंगर अपनी पत्नी सायरा बानो से हिंदी की जगह तमिल में बात करने को कहते हैं। अब उनके इस वीडियो पर लोग आपत्ति जताते हुए नजर आ रहे हैं और यह जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल इस पूरे वाकये को हिंदी वर्सेज तमिल की नजर से देखा जा रहा है जिसके चलते इसने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला-

अवॉर्ड शो में नजर आए ए आर रहमान (AR Rahman Hindi Controversy)

दरअसल ए आर रहमान अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ चेन्नई के एक अवॉर्ड शो में शिरकत करते हैं। इस अवॉर्ड शो से उनकी एक क्लिप काफी वायरल हो रही है। वीडियो में एआर रहमान अपनी पत्नी सायरा बानो के साथ मंच पर अवॉर्ड स्वीकार करते दिख रहे हैं। पुरस्कार स्वीकार करते हुए रहमान ने कहा, “मैं अपना कोई भी इंटरव्यू दोबारा देखना पसंद नहीं करता, लेकिन मेरी पत्नी बार-बार उसे प्ले करके घर पर देखती रहती है, क्योंकि उन्हें मेरी आवाज से प्यार है।”

साथ में मौजूद रहीं पत्नी सायरा बानो

स्टेज पर उनकी पत्नी सायरा बानो से शो के होस्ट कुछ कहने के लिए कहते हैं। इससे पहले कि सायरा ऑडियंस को संबोधित कर पातीं, एआर रहमान उन्हें बीच में टोक देते हैं। वे कहते हैं कि आप हिंदी में नहीं बल्कि तमिल में बात करें।

इंग्लिश में दी अपनी स्पीच

एआर रहमान के टोकने के बाद सायरा अंग्रेजी में ऑडियंस को संबोधित करते हुए कहती हैं कि सभी को शुभ संध्या। क्षमा करें, मैं तमिल में धाराप्रवाह नहीं बोल सकती। इसलिए, कृपया मुझे क्षमा करें। मैं बहुत ज्यादा खुश और उत्साहित हूं क्योंकि उनकी (एआर रहमान) आवाज मुझे काफी पसंद है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं।

First published on: Apr 27, 2023 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.