Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Anusha Dandekar: Suhana Khan के इग्नोर करने पर अनुषा दांडेकर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, किया पोस्ट

Anusha Dandekar: वीडियो जॉकी और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। अनुषा दांडेकर को उनके लेटेस्ट इंटरव्यू के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल अनुषा दांडेकर को हाल ही में NMACC में सेलेब्स का इंटरव्यू लेते हुए देखा गया था। अनुषा हो गईं ट्रोल (Anusha Dandekar) बीते दिनों वह मुंबई में आयोजित […]

Anusha Dandekar: वीडियो जॉकी और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। अनुषा दांडेकर को उनके लेटेस्ट इंटरव्यू के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल अनुषा दांडेकर को हाल ही में NMACC में सेलेब्स का इंटरव्यू लेते हुए देखा गया था।

अनुषा हो गईं ट्रोल (Anusha Dandekar)

बीते दिनों वह मुंबई में आयोजित नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की पार्टी में पहुंची थीं और कई सेलेब्स का इंटरव्यू भी ले रही थीं। हालांकि, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और सुहाना खान ने उन्हें इंटरव्यू देने से साफ इनकार कर दिया था जिसको लेकर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था। अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

अनुषा ने किया सोशल मीडिया पर पोस्ट

अनुषा ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स पर निशाना साधा है। अनुषा दांडेकर ने इंस्टा स्टोरी पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- “ये जो लगातार विवाद आप क्रिएट करना चाहते हैं, क्योंकि आप हेटर्स बनना चाहते हैं और क्योंकि आप उन लोगों के फैंस हैं, जो इस इवेंट का हिस्सा भी नहीं थे। आप कोशिश करना चाहते हैं कि मैं कैसे भी करके बुरी दिखूं। फिलहाल सॉरी। मैं आपके प्लान का हिस्सा नहीं बन सकती हूं। कुछ लोग कभी इंटरव्यू नहीं देना चाहते हैं और ना कभी दिया है और ये बिल्कुल ठीक है।”

जमकर लगाई ट्रोलर्स की क्लास

इतना ही नहीं अनुषा ने आगे लिखा, “कुछ लोग अपनी रिलीज का इंतजार करते हैं और तब इंटरव्यू देते हैं। बात खत्म। मुझे लगता है कि मैंने अच्छा काम किया है और मैं जो करती हूं, उसमें बहुत अच्छी हूं। अगर आपके पास ओपिनियन है भी तो आप मुझे मेरा काम करने से नहीं रोक सकते। मैं आपकी खुशी की कामना करती हूं। तो आप बुली करना बंद कर दीजिए।”

First published on: Apr 06, 2023 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.