TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अनुपमा और अनुज की जिंदगी का रोड़ा बनेगा ये शख्स, अलग करने के लिए चलेगा टेढ़ी चालें

Anupamaa Spoiler Alert 29th December: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में मेकर्स ने शो का ट्रैक ही बदलकर रख दिया है। दरअसल शो के पुराने ट्रैक के चलते अनुपमा की टीआरपी गिरती ही जा रही थी। ऐसे में मेकर्स ने लीप लाने का फैसला किया और अब शो में एक साथ कई सारे कैरेक्टर […]

Anupamaa Spoiler Alert 29th December
Anupamaa Spoiler Alert 29th December: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में मेकर्स ने शो का ट्रैक ही बदलकर रख दिया है। दरअसल शो के पुराने ट्रैक के चलते अनुपमा की टीआरपी गिरती ही जा रही थी। ऐसे में मेकर्स ने लीप लाने का फैसला किया और अब शो में एक साथ कई सारे कैरेक्टर आ गए हैं जिनसे शो दिलचस्प हो गया है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

अनुपमा के रेस्टोरेंट में अनुज (Anupamaa Spoiler Alert 29th December)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और छोटी अनु आमने-सामने होंगे। दरअसल आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, श्रुति के साथ एक रेस्टोरेंट में जाता है और ये वही रेस्टोरेंट है जहां अनुपमा काम करती है। अनुज के आते ही अनुपमा को उसकी मौजूदगी का एहसास होता है। हालांकि इस बार उसकी मुलााकात अनुज से नहीं बल्कि छोटी अनु से होती है।

आमने-सामने अनुपमा-छोटी अनु

जहां एक तरफ अनुपमा उसे पहचान नहीं पाती तो वहीं दूसरी ओर छोटी अनु, अनुपमा को देखते ही दंग रह जाती है।ये मंजर देख छोटी अनु के पैरों तले जमीन खिसक जाती है और वो फौरन अनुज और श्रुति के पास जाती है। वो दोनों को गले लगाकर रोने लगती है और दोनों से वादा लेती है कि वो उसे कभी छोड़कर न जाएं। छोटी अनु की ये हालत देख दोनों परेशान हो जाते हैं।

टीटू के लिए परेशान डिंपी

वहीं बात करें शाह हाउस की तो वहां डिंपी टीटू के लिए परेशान होती है कि तभी वहां वनराज आ जाता है और डिंपी से कहता है कि मुझे किसी ने बताया कि तुम देर रात तक बाहर थीं। घर की बहू घर में सही लगती है रोड पर नहीं। ये सुन वो कहती है कि वो किसी पुराने स्टूडेंट से बात कर रही थी। तभी वनराज गुस्से में डिंपी सुना देता है जिसके बाद वो फूट-फूटकर रोने लगती है।

छोटी अनु बनेगी रोड़ा

वहीं आने वाले दिनों की बात करें तो ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि छोटी अनु, अनुपमा को अनुज की जिंदगी में वापस नहीं आने देगी। ऐसे में वो अपने लेवल पर चालें चल सकती है पर देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कब तक  दोनोंं का आमना-सामना नहीं होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.