TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Anupamaa की नई सौतन बन लौटेंगी ‘संजीवनी’ एक्ट्रेस? खुद बताया सच

Anupamaa: काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा भी शो को हमेशा के लिए छोड़ चुकी हैं। ऐसे में अब नई काव्या को लेकर टेलीविजन की एक मशहूर एक्ट्रेस गुरदीप कोहली का नाम सामने आ रहा है और अब खुद एक्ट्रेस ने अनुपमा में एंट्री की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

Anupama
Anupamaa: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। वनराज के बाद अब काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा भी शो को हमेशा के लिए छोड़ चुकी हैं। लंबे समय से ही 'अनुपमा' टीवी का सबसे देखे जाने वाला शो बना हुआ है और लोग इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। ऐसे में अब नई काव्या को लेकर टेलीविजन की एक मशहूर एक्ट्रेस गुरदीप कोहली का नाम सामने आ रहा है और अब खुद एक्ट्रेस ने अनुपमा में एंट्री की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

नई काव्या बनेंगी गुरदीप कोहली?

मदालसा शर्मा को काव्या के किरदार में लोगों ने काफी पसंद किया था और अब उनके शो छोड़ने के बाद यह खबरें सामने आ रही हैं कि गुरदीप कोहली नई काव्या बनकर नजर आएंगी। गुरदीप कोहली ने इंडिया फोरम से बातचीत में इन खबरों का सच बताया है। गुरदीप ने कहा, 'मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आ रही। मुझे शो के लिए अप्रोच नहीं कया गया है।' यह भी पढ़ें: मशहूर एक्‍ट्रेस को असल ज‍िंदगी में ‘डर’ के शाहरुख जैसा ‘सनकी आश‍िक’, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

लीप के बाद बदलेगी कहानी!

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि 'अनुपमा' में जल्द ही 15 का लंबा लीप आने वाला है। इस लीप के बाद शो की कहानी काफी बदल जाएगी और शो के किरदार भी बदल जाएंगे। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि शो में लीप के बाद शो से किस-किस स्टार का पत्ता साफ होने वाला है। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के भी शो छोड़ने की खबरें लंबे समय से सामने आ रही हैं, लेकिन हर बार यह खबरें फर्जी निकल जाती हैं।

वनराज एक्टर ने भी छोड़ा शो

मदालसा शर्मा से पहले 'अनुपमा' में वनराज का किरदार निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे ने भी शो छोड़ने का ऐलान किया था। नेगेटिव रोल में सुधांशु पांडे को लोग पसंद कर रहे थे और उनकी दमदार एक्टिंग की वजह से वो इस किरदार में काफी जच भी रहे थे।

यह भी पढ़ें: अधूरी रही वो फिल्म, जिसकी एक्ट्रेस थी अक्षय कुमार की पहली क्रश?  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.