TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler: अनु को प्रपोज करेगा यश? अनुज के दिल में होगा दर्द!  शो में नए तोषू की हुई धांसू एंट्री

Anupamaa Upcoming Episode: रुपाली गांगुली के शो अनुपमा में हर दिन नया ट्विस्ट आ रहा है, अब अनु एक गृहणी से एक बिजनेस वुमैन बन गई हैं, वहीं यश का दिल भी अनु के लिए बेकरार हो रहा है...

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा का शो दिन-प्रतिदिन लोगों का और भी फेवरेट बनता जा रहा है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी ने तो लोगों का दिल जीता। शो में हर दिन नया मोड़ आ रहा है जो फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर रहा है। जहां अनु और उनके बेटे तोषू के बीच दूरी बढ़ती जा रही है, वहीं बेटी आध्या से अनु की नजदीकी कुछ बढ़ रही है। शेफ का खिताब जीत अनुपमा बेहद खुश हैं, और उन्होंने अपनी जीती हुई मनी से यशदीप के साथ मिल स्पाइस एंड चटनी को फिर से रिओपन करने का फैसला कर लिया है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रेस्टोरेंट की रिओपनिंग की खुशी में अनु अनुज, श्रुति और आध्या को इनवाइट करती हैं। वहीं यश भी बीजी के कहने पर अनु को प्रपोज करने का प्लान बनाता है। देखने वाली बात होगी की अनु के इंविटेशन को अनुज और श्रुति के साथ आध्या जाएगी या नहीं, और यश का प्रपोजल अनु एक्सेप्ट करेगी या...

स्पाइस एंड चटनी की आज होगी रिओपनिंग

स्पाइस एंड चटनी की आज रिओपनिंग होने वाली है, जिसके लिए अनु अनुज- श्रुति और आध्या को इसके लिए इनवाइट करती है। अनुज भी कहता है कि वो आएगा। वहीं दूसरी तरफ यश की बीजी उसे एक रिंग देती है और कहती है कि आज वो उसे अपने दिल की बात बता दे। रेस्टोरेंट की ओपनिंग की खुशी में सभी नाच रहे होते हैं कि अचानक से यश की जेब से रिंग बाहर गिर जाती है, जिसे अनुज उठा लेता है। उसके पूछने पर यश बता देता है कि वो अनु को पसंद करता है।

शाह परिवार में भी दिखी रौनक

उधर शाह परिवार में टीटू पर वनराज भड़क जाता है उसे लगता है कि उसकी वजह से अंश की तबीयत खराब हो गई है। वनराज के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है कि वो इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं है। वहीं अनु के रेस्टोरेंट की रिओपनिंग पर भी शाह परिवार में बहुत खुशी दिखाई देती है। वनराज अपनी हरकतों से बाज नहीं आता और एक बार फिर अनु के लिए जहर उगलता है।

शो में दिखेगा नया तोषू

जहां श्रुति अनुज और अनु के बीच की नजदीकी को महसूस करती है और उसे जलन होती है वहीं शो में नए तोषू की भी एंट्री हो गई है। वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आता और अनु को एक बुके देते हुए तंज मारता है कि सस्ता है बुरा मत मानना जॉबलेस हुं ना। हालांकि किंजल उसे रोकेगी लेकिन तोषू तो तोषू है जो कभी सुधर नहीं सकता।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.