TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘Anupama’ से ‘वनराज’ के बाद एक और स्टार आउट, मेकर्स के साथ ऑडियंस को झटका

Anupama Actress Quit Show: फेमस टीवी शो अनुपमा को जैसे किसी की नजर सी लग गई है, पहले मेन किरदार वनराज ने शो छोड़ा। अब एक और दमदार किरदार ने शो को अलविदा कह दिया है जिससे मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है...

इमेज क्रेडिट: Google
Anupama Actress Quit Show: पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) को देखने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। ये शो बीते कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। पहले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने शो को छोड़ा तो ऑडियंस को इससे तगड़ा झटका लगा। अब एक और एक्ट्रेस के शो से छोड़ने से मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है। जी हां अब 'काव्या' के रोल में नजर आ रहीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने शो को छोड़ दिया है। एक्ट्रेस के इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है। अब लोगों के जेहन में सवाल है कि आखिर क्यों एक्ट्रेस ने शो छोड़ा।

वनराज के बाद 'काव्या' ने छोड़ा शो

राजन शाही का हिट शो अनुपमा अब एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। दरअसल कुछ दिन पहले वनराज का किरदार अदा करने वाले सुधांशु पांडे ने शो को छोड़ा। वहीं अब सीरियल में दमदार किरदार में दिखाई देने वाली काव्या यानी मदालसा शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया है। इस खबर से उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। यह भी पढ़ें: Titanic एक्ट्रेस ने सेक्स ड्राइव बढ़ाने को करवाई थैरेपी, पॉडकास्ट में केट विंसलेट ने क्या कहा?

'काव्या' का किरदार पड़ गया था फीका

'काव्या' के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा वैसे तो लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वो शो छोड़ रही हैं, लेकिन कंफर्म नहीं हुआ था। लेकिन अब मदालसा ने 'बॉम्बे टाइम्स' से बातचीत में बताया कि जब 2020 में ये शो शुरू हुआ था तो इसमें तीन मुख्य किरदार थे अनुपमा, वनराज और काव्या। शुरुआत में तो उनके किरदार में दम था लेकिन अब पिछले साल से ही एक्ट्रेस के रोल फीका सा पड़ने लगा।

क्यों छोड़ा शो? 

मदालसा शर्मा ने शो को छोड़ने के पीछे की वजह भी बताई और कहा कि अब उनके किरदार में वो दम ही नहीं रहा जो पहले था। समय के साथ उनका रोल हल्का होता चला गया। उन्होंने बताया कि पिछले कई महीनों से क्रिएटिव टीम उनके किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ, जिस वजह से उनका अब उन्होंने ये फैसला किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ये फैसला मेकर राजन शाही के साथ मिलकर ये फैसला सहमति के साथ लिया है। अब वो आगे कुछ अलग करना चाहती हैं। यह भी पढ़ें: Govinda ने झेला औलाद की मौत का गम, 3 महीने में गई बेटी की जान, अब पत्नी ने बयां किया दर्दनाक किस्सा

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.