TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Anupam Kher ने महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत पर जताया गुस्सा, कहा- इसकी सजा सिर्फ मौत

Anupam Kher on Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरे देश में उबाल है। दुष्कर्म और हत्या के बाद पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है।

Anupam Kher, Kolkata Rape Case
Anupam Kher on Kolkata Doctor Rape-Murder Case: इस वक्त पूरे देश में कोलकाता में महिला डॉक्टर संग हुई हैवानियत पर हर किसी का गुस्सा फूट रहा है। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरे देश में उबाल है। दुष्कर्म और हत्या के बाद पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। आइए जानते हैं कि एक्टर ने क्या कहा?

अनुपम खेर ने जताया गुस्सा

अभिनेता अनुपम खेर किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, अब उन्होंने इस दरिंदगी भरी घटना पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर लाइव आकर इस बारे में बात की और इस मामले पर न्याय की भी मांग की। इस घटना पर बात करते हुए अनुपम ने कहा कि जब से कोलकाता में उस ट्रेनी डॉक्टर के साथ मानवता को हिला देने वाला जघन्य अपराध हुआ है, जिसके बारे में सोचकर.. सुनकर रूह कांप जाती है। ​आगे एक्टर ने क्या कहा ये आप उनके वीडियो में सुन सकते हैं।

इसकी सजा सिर्फ मौत- अनुपम

इस बारे में बात करते हुए अनुपम खेर काफी भावुक दिखाई दिए। उन्होंने आगे कहा कि कैसे पीड़िता अपने मां-बाप की इकलौती बेटी थी और देश उसकी रक्षा करने में फेल साबित हुआ। एक्टर ने इस घटना को अंजाम देने वालों के लिए सार्वजनिक मौत की सजा की मांग की और कहा कि इसकी सजा सिर्फ मौत है और कोई नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में भी इस घटना के बारे में लिखा है। साथ ही उन्होंने इसके लिए न्याय की मांग करते हुए आवाज उठाने के लिए भी कहा है।

हर किसी का फूट रहा गुस्सा

बता दें कि ना सिर्फ अनुपम खेर बल्कि उनके अलावा भी कई सेलिब्रिटीज ने इस मामले पर अपनी आवाज उठाई है। इसमें अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, विजय वर्मा, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, आलिया भट्ट, सारा अली खान, सुहाना खान, समेत कई स्टार्स शामिल हैं। गौरतलब है कि कोलकाता डॉक्टर रेप केस को लेकर इस वक्त हर कोई गुस्से में है और न्याय की मांग कर रहा है। यह भी पढ़ें- साउथ के सुपरस्टार जो लुक्स की वजह से हुए रिजेक्ट, आज इंडस्ट्री पर कर रहे राज; पहचाना कौन?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.