TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Kirron Kher के कैंसर को याद कर Anupam Kher इमोशनल, The Signature में ऐसा ही किरदार

Anupam Kher The Signature Movie: अनुपम खेर की मूवी द सिग्नेचर ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। एक्टर ने इसमें अपनी रियल लाइफ जैसा ही किरदार निभाया है। मूवी प्रमोशन के दौरान एक्टर पत्नी के कैंसर को याद कर इमोशनल हो गए।

Anupam Kher The Signature Movie: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी अपकमिंग फिल्म द सिग्नेचर के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह मूवी 4 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। एक्टर ने इस फिल्म में एक इमोशनल किरदार निभाया है। वहीं एक्टर ने फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया कि फिल्म का किरदार उनकी रियल लाइफ से प्रभावित है। एक्टर अपनी रियल लाइफ को याद कर इमोशनल हो गए। उनकी पत्नी किरण खेर कैंसर से पीड़ित रह चुकी हैं। एक्टर ने अब अपनी पत्नी के इलाज के बारे में बात की है।

'अरविंद' का किरदार दिल के करीब

अनुपम खेर ने बताया कि फिल्म में उन्होंने एक ऐसे ही शख्स अरविंद का किरदार निभाया है। जिसकी पत्नी बीमार हो जाती है और अरविंद अपनी पत्नी के इलाज के लिए प्यार और उम्मीद में फंसा है। एक्टर ने प्रमोशन के दौरान अपनी रियल लाइफ को भी याद किया। एक्टर ने बताया कि जब उन्हें पत्नी किरण खेर के कैंसर के बारे में पता चला तो वह भी टूट गए थे और प्यार और उम्मीद में ही फंसे थे।

रियल लाइफ से प्रेरित किरदार

एक्टर ने बताया कि अरविंद का किरदार उनकी रियल लाइफ से काफी प्रेरित था। इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में अनुपम खेर ने बताया कि फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य थे जो उन्होंने रियल लाइफ से भी जुड़े थे। एक्टर ने बताया कि मेरी पत्नी भी बीमार थी और कैंसर से जूझ रही थीं। मैं मूवी में अरविंद का किरदार फील कर पा रहा था क्योंकि मैं भी वो जिंदगी जी चुका हूं। यह मेरी निजी जिंदगी का अनुभव है कि मैं अरविंद की भूमिका इतने अच्छे से निभा सका। यह भी पढ़ें: Ameesha Patel की धोखाधड़ी केस में बढ़ी मुश्किल या मिली राहत? पढ़ें कोर्ट का फैसला

मुंबई में हुआ किरण खेर का इलाज

अनुपम ने अपनी पत्नी किरण के इलाज को याद किया और बताया कि उन्होंने मुंबई में इलाज करवाया था। महिमा चौधरी और हिना खान पर भी बात करते हुए एक्टर ने कहा कि यह बहुत कठिन समय होता है, इसमें परिवार का साथ होना बहुत जरूरी होता है। अनुपम ने ऋषि कपूर के बारे में बात करते हुए बताया कि जब ऋषि कपूर कैंसर से जूझ रहे थे तब मैंने उनसे मुलाकात की थी। वह पूरे एक साल के लिए अमेरिका में इलाज करा रहे थे। अनुपम खेर ने कहा, 'मैं अनिल अंबानी का आभारी हूं कि उन्होंने अपना एयरक्राफ्ट भेजा और किरण खेर को भारत ले आए और यहां उनका इलाज पूरा हुआ।

जी-5 पर रिलीज हो रही मूवी

एक्टर की मूवी रिलीज होने के लिए तैयार है। 4 अक्टूबर को आप द सिग्नेचर मूवी को जी-5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इसे गजेंद्र अहिरे ने डायरेक्ट किया है। मूवी में अनुपम के साथ-साथ महिमा चौधरी, रणवीर शौरी, अन्नू कपूर, नीना कुलकर्णी और मनोज जोशी नजर आएंगे। यह भी पढ़ें: हैरी पॉटर की एक्ट्रेस मैगी स्मिथ ने दुनिया को कहा अलविदा, 89 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.