TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

पहली फिल्म से सुपरस्टार, सांवला रंग भी नहीं आया आड़े; टॉपलेस दिए सीन, पत्ते से छिपाया प्राइवेट पार्ट

Anu Aggarwal Topless Scenes: एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने अपनी पहली ही फिल्म से इंडस्ट्री में कब्जा कर लिया, और ऐसा फेम पाया कि हर तरफ उनकी डिमांड होने लगी। उन्होंने 90 के दशक में टॉपलेस होने से भी परहेज नहीं किया।

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम
Anu Aggarwal Topless scenes: आज के समय में टॉपलेस सीन देना, बोल्ड सीन देना और इंटीमेट होना आम बात है। लेकिन 90 के दशक में एक्ट्रेस के लिए ये सब करना थोड़ा मुश्किल होता था। बहुत कम ऐसी एक्ट्रेसस थीं जो ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन देती थीं या इंटीमेट होती थीं। लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस भी थीं जिन्होंने बड़े पर्दे पर न तो टॉपलेस होने से परहेज किया और न ही इंटीमेट सीन देने से। हम बात कर रहे हैं आशिकी फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल की, जिन्होंने अपनी लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उनकी लाइफ में एक बुरा फेस भी आया था, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी इसके अलावा और भी कई सारे कमेंट्स किए हैं...

छोटी उम्र में हुआ बड़ा एक्सीडेंट

अनु अग्रवाल ने हाल ही बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने जिंदगी के उस पल को भी याद किया जिसने उनकी पूरी जिंदगी बदलकर रख दी। दरअसल 30 की उम्र में एक भयानक एक्सीडेंट और पूरा करियर बर्बाद। इस हादसे के बाद लो 29 दिन तक कोमा में रहीं और अपनी याददाश्त खो दी।

महेश भट्ट संग जुड़ा नाम

अनु अग्रवाल इंडस्ट्री का वो नाम है जो बेशक आज इतना फेमस न हो लेकिन एक समय में उनके नाम का सिक्का चलता था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, और फिर फिल्म आशिकी से बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। इसी दौरान उनका नाम महेश भट्ट के साथ भी जुड़ा, लोगों ने कहा कि उनका चक्कर चल रहा है, दोनों इश्क में हैं। इसके अलावा और भी गंदे इल्जाम लगाए। इन सब बातों का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया है।

टॉपलेस सीन से नहीं किया परहेज

अनु ने अपने करियर की पहली ही फिल्म आशिकी से ऐसा फेम पाया जिसे पाने के लिए लोगों की उम्र बीत जाती है। 90 के दशक में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से ऐसा कहर बरपाया कि देखने वाले देखते रह गए। साल 1994 में आई फिल्म 'द क्लाउड डोर' में अनु ने जमकर टॉपलेस सीन दिए। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि स्क्रिप्ट में ऐसा मेनशन नहीं था, लेकिन बाद में उन्हें ये करना पड़ा और वो फिल्म कान्स में पहुंची।

पत्ते से छिपाया प्राइवेट पार्ट

अनु अग्रवाल ने बेशक फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका पूरा इंस्टाग्राम बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा हुआ है। एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट करने से भी परहेज नहीं किया। एक्ट्रेस ने केले के पत्ते की मदद से अपनी ब्रेस्ट छिपाई। इसके अलावा बाथरॉब में भी उनके कई सारे फोटो हैं और बिकिनी में वीडियो की तो भरमार है। यह भी पढ़ें: ‘आशिकी’ की तो हुई सुपरहिट, 30 की उम्र में भयानक एक्सीडेंट; चली गई याददाश्त

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.