TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जब पहली बार आया पीरियड तो घर में हुआ सेलिब्रेशन, मिले बहुत से गिफ्ट, Randeep Hooda की हीरोइन ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

Ankita lokhande: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी फ़िल्म वीर सावरकर को लेकर खबरों में छाई हुई हैं, इसी बीच उन्होंने अपने फर्स्ट पीरियड एक्सपीरियंस के बारे में भी बात की है।

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Ankita lokhande Talk About First period experience: टीवी की हसीना अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) का बॉलीवुड डेब्यू हो गया है। जी हां, बिग बॉस 17  के फिनाले तक पहुंचने वाली इस एक्ट्रेस ने 'पवित्र रिश्ता' से फेम पाया। इन दिनों एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) संग अपनी फिल्म 'वीर सावरकर' (swatantra veer savarkar) को लेकर चर्चा में है। ये मूवी 22 मार्च को रिलीज हो गई है। फैंस को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इसी बीच अंकिता लोखंडे का एक किस्सा सामने आया है, जिसमें वो अपने फर्स्ट पीरियड्स के बारे में खुलकर बात करती हैं। आइए जानते हैं क्या है वो दिलचस्प किस्सा।

नहीं पता था ज्यादा

अंकिता ने एक मीडिया संस्थान संग बातचीत करते हुए अपने बचपन के किस्से शेयर किए। एक्ट्रेस से जब उनके फर्स्ट पीरियड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही दिलचस्प किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि हालाँकि उनकी माँ ने पहले से ही कुछ बताया हुआ था, लेकिन पूरी तरह से उन्हें नहीं पता था। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें फर्स्ट पीरियड आया तो वो जल्दी से वॉशरूम गईं और कुछ समझ नहीं पाईं। ऐसे में उन्होंने पैंटी उतारकर वहीं रख दी और मां के पास जाकर उन्हें सब बताया।

भाई डर गया था

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि वो उस समय 7वीं क्लास में थीं, और इस बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं थी। जब उसका भाई वॉशरूम गया तो ब्लड देखकर वो डर गया और माँ के पास जाकर बोला की मां मिटीं (अंकिता लोखंडे का निक नेम) मरने वाली है ना...अब मैं उसे कभी नहीं मारुंगा।

घर में हुआ फंक्शन

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि इस ख़बर को जानने के बात घर में फंक्शन हुआ। मुझे हल्दी कुमकुम लगाया गया, और बड़ा सेलिब्रेशन हुआ। इसके बात अभिनेत्री को बहुत सारे गिफ्ट्स भी मिले। वो बोलीं कि ये सब क्या हो रहा है उन्हें समझ नहीं आ रहा था, लेकिन बाद में पता चला कि ये फंक्शन इसलिए हुआ कि पीरियड्स आना एक अच्छा संकेत है जो ये बताता है कि आप महिला बन गई हैं। यह भी पढ़ें: Randeep Hooda की Veer Savarkar मचाएगी धमाल या जाएगी ठंडे बस्ते में?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.