Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Ankit Gupta Approached For Dunki: अंकित गुप्ता के हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म, शाहरुख खान के साथ आ सकते हैं नजर

Ankit Gupta Approached For Dunki:बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पहली वजह तो है उनका नया शो’ जुनूनियत’ और दूसरी वजह है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर फिल्म ‘डंकी’ में उनको मिलने वाले रोल की चर्चाएं। अंकित गुप्ता ने पिछले साल बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में […]

Ankit Gupta Approached For Dunki: अंकित गुप्ता के हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म, शाहरुख खान के साथ आ सकते हैं नजर
Ankit Gupta Approached For Dunki: अंकित गुप्ता के हाथ लगी इतनी बड़ी फिल्म, शाहरुख खान के साथ आ सकते हैं नजर

Ankit Gupta Approached For Dunki:बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पहली वजह तो है उनका नया शो’ जुनूनियत’ और दूसरी वजह है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर फिल्म ‘डंकी’ में उनको मिलने वाले रोल की चर्चाएं। अंकित गुप्ता ने पिछले साल बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में बतौर कंटेस्टेंट घर में एंट्री ली थी।

जुनूनियत में नजर आ रहे हैं अंकित गुप्ता

बिग बॉस 16 के घर से निकलने के बाद ही अंकित गुप्ता को कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले शो जुनूनियत (Junooniyat) में लीड रोल के लिए कास्ट कर लिया गया था। शो में अंकित गुप्ता की एक्टिंग स्किल्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले अंकित उडारिया में लीड रोल में नजर आ रहे थे। इसी शो में प्रियंका चहर चौधरी उनके अपोजिट नजर आई थी। शो से निकलने के बाद दोनों ने बिग बॉस 16 में एक साथ घर में एंट्री ली थी।

फिल्म डंकी में आ सकते हैं नजर

अब खबरें आ रही है कि अंकित गुप्ता को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ में कास्ट किया जाएगा। हालांकि इस खबर को लेकर किसी ने पुष्टि नहीं की है। कहा जा रहा है कि अंकित गुप्ता को राजकुमार हिरानी की फिल्म में रोल ऑफर हुआ है। इसके साथ ही प्रियंका चहर चौधरी के भी इस में होने के कयास लगाए जा रहे हैं। मीडिया खबरों के अनुसार प्रियंका को राजकुमार हिरानी के ऑफिस से निकलते हुए देखा गया था। कहा जा रहा है कि फिल्म डंकी में भी अंकित, प्रियंका चहर चौधरी के साथ दिखाई देने वाले हैं।

मीडिया के सवालों का दिया जवाब

वही अंकित गुप्ता से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म के ऑफर के बारे में कुछ भी नहीं पता है। हालांकि उन्होंने इससे इंकार भी नहीं किया। जब उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें रोल मिला तो वह उसे अदा करेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं रोल के बारे में जानने के बाद ही कुछ कह सकता हूं। अब फैंस इस खबर को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। देखना ये है कि क्या वाकई उन्हें इस बड़े बैनर की फिल्म में कोई रोल ऑफर हुआ है।

First published on: Feb 21, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.