TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

पिता को याद कर भावुक हुई मशहूर एक्ट्रेस, शराब की लत से थीं नाराज, अब बोली- काश मैं उनसे माफी…

Anita Hassanandani: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनीता ने लीड रोल से लेकर नेगेटिव करिदार से लोगों को दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। हाल ही में इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने मुश्किल बचनप के दिनों को याद किया।

Anita Hassanandani
Anita Hassanandani : बॉलीवुड से टेलीविजन इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनीता ने लीड रोल से लेकर नेगेटिव करिदार से लोगों को दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है, मगर उनके बारे में आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जिनका हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है।

छोटी उम्र में सिर से उठा पिता का साया

अनीता हसनंदानी ने हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अपनी पास्ट लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इंडस्ट्री में पिछले 25 साल से काम कर रहीं अनीता का बचपन काफी मुश्किलों भरा रहा। जब वो महज 15 साल की थीं, तब उनके पति की मौत हो गई थी। उनके पिता बहुत शराब पीते थे और इस वजह से उनके घर का माहौल काफी खराब रहता था। अपने पिता की इस लत की वजह से अनीता उनसे गुस्सा रहती थीं।

पिता को याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

इंटरव्यू के दौरान अनीता अपने पिता का याद करते हुए काफी इमोशनल (Anita Hassanandani Remember Late Father) भी हो गईं। उन्होंने कहा कि उनका अपने पिता से जुड़ाव खत्म हो गया था और उन्होंने उनके बारे में किसी से बात नहीं की। मगर मुझे नहीं पता कितने सालों से मुझे उनकी याद आती है और मैं आज एक मां हूं। मुझे लगता है कि काश वो मेरे बेटे से मिल पाते। काश में समझ पाती कि वो किस दौर से गुजर रहे थे, मैं उन्हें ना समझने के लिए माफी मांगना चाहती हूं। यह भी पढ़ें: इंग्लिश एक्सेंट के चलते फिर ट्रोल हुई कपूर खानदान की लाडली, यूजर्स ने बताया फेक

रिसेप्शनिस्ट बन चलाया घर

पिता की छोटी उम्र में ही मौत के बाद अनीता ने अपने घर का खर्च चलाने के लिए रिसेप्शनिस्ट की नौकरी की थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक्ट्रेस बनने से पहले सुपरस्टार मनोज कुमार के बेटे कुणाल गोस्वामी के ऑफिस में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थीं। एक्ट्रेस रिवील किया कि उनके बॉस के भाई ने ही उन्हें एक दिन कहा था कि तुम फोटोशूट क्यों नहीं करवाती? उसके बाद से ही यह सब शुरू हुआ था, मैंने वहां पर कुछ साल काम किया और आज मैं यहां हूं। हालांकि मैं उनसे कभी मिल नहीं पाई। ऐसे में आज मैं इस पॉडकास्ट के जरिए उन्हें मुझे नई राह दिखाने के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं।

नेगेटिव रोल ने दिलाई पहचान

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने वैसे तो कई फिल्मों और सीरियल में काम किया है। मगर एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में 'शगुन' के रोल ने उनकी किस्मत बदल कर रख दी। भले ही इस सीरियल में अनीता ने नेगेटिव रोल प्ले किया था, लेकिन उस किरदार ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया था। 'ये है मोहब्बतें' के बाद 'नागिन' में भी अनीता को वैम्प के रोल में दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इन दिनों अनीता अपने नए शो 'सुमन इंदौरी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट लीक! एक्स बॉयफ्रेंड से निकला खास कनेक्शन  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.