TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘गंदी हरकत करता था रिक्शावाला…’ ईव टीजिंग का शिकार हुईं नागिन एक्ट्रेस, सुनाया खौफनाक किस्सा

Anita Hassanandani Eve Teasing: टीवी की नागिन एक्ट्रेस ईव टीजिंग का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में चौंकाने वाला किस्सा सुनाया है। आइए आपको भी बताते हैं अनीता के साथ हुई घटना के बार में।

Anita Hassanandani Eve Teasing: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को हर कोई जानता ही होगा। एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल के साथ बॉलीवुड मूवीज में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया है। एकता कपूर की एक्ट्रेस बचपन में ईव टीजिंग का शिकार हो चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने नए शो 'सुमन इंदौरी' के प्रमोशन में लगी हैं। इसी दौरान एक्ट्रेस का दर्द छलका और उन्होंने बचपन का वो किस्सा सुनाया जो एक लड़की के लिए भयावह होता है।

स्कूल के दिनों में हुई थी छेड़खानी

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि स्कूल के दिनों में उन्होंने छेड़खानी की घटना का सामना किया है। एक्ट्रेस ने बताया, 'जब वह 9-10 साल की थी तो वह रिक्शा में स्कूल जाती थीं, लेकिन वापसी में उन्हें पैदल ही आना होता था। इसी बीच एक रिक्शावाला उन्हें वीक में एक बार मिलता था। वह अपनी पैंट उतारकर खड़ा हो जाता था और हमें बड़ी ही गलत निगाहों से देखता था।' यह भी पढ़ें: कौन है Tumbbad की असली दादी? नाम सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

रिक्शा में जाने से लगता था डर

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि ये घटना हर दिन नहीं होती थी। वीक में एक बार हमें वो रिक्शावाला दिखता था। इस डर से हमने रास्ता भी चेंज कर दिया था। लेकिन इसी बात का डर लगा रहता था कि कहीं वह हमारा पीछा न करने लगे। एक्ट्रेस ने बताया कि मेरे स्कूल में सिर्फ लड़कियां ही होती थीं। इसलिए वो जान बूझकर हमें परेशान करता था। एक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना से हम इतना डर गए थे कि स्कूल के पास से कोई रिक्शा जाती थी तो हम डर जाते थे। वह मंजर बहुत भयावह था।

इन शोज में काम कर चुकी हैं अनीता

अनीता हसनंदानी ये हैं मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल के साथ काम कर चुकी हैं। इस सीरियल में उनका किरदार ऑडियंस को काफी पसंद आया था। इसके बाद 'काव्यांजलि’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’, और ‘नागिन’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। अब स्क्रीन पर उनकी वापसी 'सुमन इंदौरी'  शो से हुई है। उनके साथ इस शो में श्वेता गौतम, जैन इमाम और अशनूर कौर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह भी पढ़ें: Netflix पर फैमिली वीकेंड, परिवार के साथ बैठकर देखें ये पांच फिल्में; मूड हो जाएगा फ्रेश

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.