TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

बीच इंटरव्यू में Ananya Panday का नंबर हुआ लीक, एक्ट्रेस ने बताया सबसे खराब एक्सपीरियंस

Ananya Panday Mobile Number Leaked: नई फिल्म CTRL को लेकर अनन्या पांडे सुर्खियों में बनी हुई हैं और अपनी फिल्म का अनन्या पांडे जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं और इस बीच उन्होंने इंटरव्यू में ऑनलाइन प्राइवेसी से जुड़े दो शॉकिंग किस्सों का खुलासा किए हैं।

Ananya Panday
Ananya Panday Mobile Number Leaked: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की आज साइबर-थ्रिलर मूवी CTRL का नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई है। साइबर क्राइम की घटनाएं अब पहले से कई ज्यादा बढ़ गई हैं और ऐसे में इस टॉपिक कर कई फिल्में बन चुकी हैं। अब नई फिल्म CTRL को लेकर अनन्या पांडे सुर्खियों में बनी हुई हैं और अपनी फिल्म का अनन्या पांडे जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं और इस बीच उन्होंने इंटरव्यू में ऑनलाइन प्राइवेसी से जुड़े दो शॉकिंग किस्सों का खुलासा किए हैं।

सुहाना खान का नंबर किया लीक (Ananya Panday Mobile Number Leaked)

अनन्या पांडे के बारे में यह बात तो लोग पहले से ही जानते है कि वो अपनी बेस्टफ्रेंड सुहाना खान का मोबाइल नंबर लीक कर चुकी हैं। जी हां, अनन्या इस बारे में एक बार पहले भी इंटरव्यू में खुलासा कर चुकी हैं और एक बार फिर उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में भी इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया, 'सुहाना ने एक बार जब उनका फोन नहीं उठाया था, तो उन्होंने गुस्से में आकर स्क्रीनशॉर्ट लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर दिया था।' यह भी पढ़ें: Ananya Panday को टोना-टोटका पर यकीन, गंदी नजर से बचने के लिए हर हफ्ते करती हैं ये काम

कैसे हुआ अनन्या पांडे का नंबर लीक

'नेटफ्लिक्स इंडिया' को दिए इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने रिवील किया कि सिर्फ सुहाना ही नहीं बल्कि वो खुद अपना नंबर (Ananya Panday Mobile Number Leaked) तक एक बार गलती से लीक कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने वो किस्सा बताते हुए कहा, 'मैं एक इंटरव्यू दे रही थी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस थी और इंटरव्यू शुरू हो रहा था। कुछ रिपोर्टर आए और मुझसे पत्रकारों वाली बातें करने और सवाल पूछने के लिए मेरा नंबर मांगा। तो, तब मैंने नंबर दे दिया लेकिन इंटरव्यू शुरू हो चुका था। और उन्होंने इसे मेरे नंबर के साथ यूट्यूब पर डाल दिया। फिर, यह लीक हो गया।' एक्ट्रेस ने  फिर ने बताया कि उनका फोन नंबर अब बदल गया है।

नेटफ्लिक्स पर आई CTRL 

अनन्या पांडे की फिल्म CTRL नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है और यह फिल्म साइबर क्राइम पर ही बेस्ट है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनन्या की दूसरी फिल्म है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे ने वेब सीरीज 'कॉल मी बे' से अपना ओटीटी डेब्यू किया है, जिसे लोगों से काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स भी मिला था। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 3 कंफर्म कंटेस्टेंट की दिखी पहली झलक, 1 का तो दिल्ली की राजनीति से खास ताल्लुख  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.