TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Anant-Radhika Wedding Update: ‘Anant Brigade’ बनीं ये एक्ट्रेस, क्या करने वाली हैं परफॉर्म!

Anant-Radhika Wedding Update: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी को अटेंड करने दूर-दूर से नेशनल और इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज शामिल हुए हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, खुशी कपूर और शनाया कपूर एक जैसी ड्रेस में दिखाई दीं। जानें, क्या है पूरा मामला।

Anant-Radhika Wedding Update
Anant-Radhika Wedding Update: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कुछ ही देर में ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएगी। इस जोड़े की शादी को अटेंड करने के लिए बॉलीवुड सहित साउथ और इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज के अलावा राजनेताओं ने भी एंट्री करनी शुरू कर दी है। इन गेस्ट में तीन हसीनाएं कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं। जी हां, कौन हैं ये तीनों एक्ट्रेस और क्यों बनी हुई हैं ये Anant Brigade। क्या ये परफॉर्म करने वाली हैं या फिर लड़के वालों की तरफ से हैं। चलिए जानते हैं, क्या है ये मामला।

'Anant Brigade' लिखा है चोली के पीछे

अनंत अंबानी की तरफ से अनन्या पांडे, खुशी कपूर और शनाया कपूर ये तीनों नजर आईं। तीनों ने सेम डिजाइन और लुक की ड्रेस पहनी हुई है और तीनों ने सिर्फ अपनी आउटफिट के कलर को चेंज किया है। अनन्या पांडे जहां येलो घाघरा-चोली में नजर आईं, वहीं शनाया कपूर ब्लू ड्रेस में दिखीं तो खुशी कपूर भी ग्रीन ड्रेस में नजर आईं। दिलचस्प बात ये थी कि इन तीनों ने ही हाथ में नीले रंग का बैंड पहना हुआ है और तीनों के ब्लाउज के पीछे 'Anant Brigade' छपा हुआ है।

क्यों पहनी एक जैसी आउटफिट

पैपराजी के कैमरे के आगे ये तीनों हसीनाएं ही अपना ये टैटू दिखाती नजर आईं। सबके मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर इन तीनों ने ये आउटफिट क्यों पहनी? क्या ये एक-दूसरे को कॉपी कर रही हैं या दूल्हे की तरफ से परफॉर्म करने वाली हैं? इनका ये लुक चर्चा में बना हुआ है। खबरों की मानें तो 'अनंत ब्रिगेड' जो इन तीनों एक्ट्रेस की चोली पर लिखा है, वे दूल्हे के करीबी दोस्तों और उनके सपोर्टर्ल ने प्यार से बनवाया गया है। तीनों एक्ट्रेस के अलावा कुछ एक्टर भी इस तरह के दूसरे नाम के छपे ड्रेस पहने हुए नजर आए। ये भी पढ़ें: Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding LIVE Updates: साउथ से लेकर इंटरनेशनल तक, पहुंचे ये सितारे! 

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.