TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anant-Radhika Pre Wedding: रिहाना ने जमाया रंग और सितारों ने सजाई महफिल, जानें कैसा रहा प्री-वेडिंग का पहला दिन

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी कल से शुरू हो चुकी है। इसकी तैयारियां कई दिनों पहले से ही चल रही थीं। वहीं सेरेमनी के पहले दिन ही अंबानी फैमिली के इस इवेंट ने देश-दुनिया में जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। 1 मार्च को होने वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन […]

Anant Ambani-Radhika Merchant
Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी कल से शुरू हो चुकी है। इसकी तैयारियां कई दिनों पहले से ही चल रही थीं। वहीं सेरेमनी के पहले दिन ही अंबानी फैमिली के इस इवेंट ने देश-दुनिया में जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। 1 मार्च को होने वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन की थीम An Evening in Everland थी। जिसका ड्रेस कोड कॉकटेल अटायर था। ऐसे में अंबानी फैमिली से लेकर इवेंट में पहुंचे गेस्ट भी कॉकटेल आउटफिट में जमकर मस्ती करते नजर आए। ब्लैक सूट में दिखे मुकेश अंबानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का पहला दिन शानदार रहा। जिसकी तस्वीरें और वीडियो अंबानी परिवार से जुड़े कुछ फैन पेज ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलक देखी जा सकती है। बेटे की प्री-वेडिंग में मुकेश अंबानी ने ब्लैक सूट में एंट्री की थी। तो वहीं नीता अंबानी ने वाइन कलर का गाउन पहना था। इसके अलावा अनंत अंबानी ने भी व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट कैरी किया था। पार्टी में मौजूद गेस्ट का ड्रेस कोड बेशक कॉकटेल था। मगर ज्यादातर बी-टाउन हसीनाओं ने ब्लैक वेस्टर्न वियर पहनकर इवेंट में ग्लैमर का तड़का लगा दिया था। मुकेश अंबानी ने दी वेलकम स्पीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत मुकेश अंबानी की वेलकम स्पीच से हुई थी। मुकेश अंबानी ने मेहमानों का स्वागत करते हुए शानदार भाषण दिया। अंबानी की स्पीच ने इवेंट में मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। भारतीय अंदाज में मेहमानों का वेलकम करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा- अतिथि देवो भवः मुझे यकीन है कि धीरूभाई अंबानी आज बहुत खुश होंगे। आखिर हम उनके सबसे दुलारे पोते अनंत अंबानी की जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल का जश्न मना रहे हैं। इसके बाद मुकेश अंबानी ने बेटे की भी खूब तारीफ की। बग्गी में अनंत और राधिका की एंट्री अंबानी फैमिली के इस इवेंट का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन होने वाले दुल्हा और दुल्हन ही थे। ऐसे में प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन सभी दोनों कपल्स की एक झलक देखने को बेताब थे। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने बग्गी में बैठकर प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत की। दोनों की शानदार एंट्री देखकर इवेंट में मौजूद लोग भी खुशी से झूम उठे थे। रिहाना ने जमाया रंग अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में सभी की निगाहें कैरेबियन पॉप स्टार रिहाना की परफॉर्मेंस पर थी। रिहाना ने इवेंट में जबरदस्त महफिल जमाई। रिहाना की परफॉर्मेंस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रिहाना गाते और स्टेज पर डांस करते दिखाई दे रही हैं। हालांकि परफॉर्मेंस के बाद रिहाना ने भारत को अलविदा कह दिया है। इस एक दिन की परफॉर्मेंस के लिए रिहाना ने मुकेश अंबनी से 5 मिलियन डॉलर की रकम वसूली थी। इन हस्तियों ने की शिरकत अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी में कई देसी और विदेशी हस्तियों ने शिरकत की थी। इस दौरान क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो, महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी धोनी, सदगुरु जग्गी वासुदेव, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, इवांका ट्रंप, मार्क जुकेरबर्ग, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कियारा अडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आमिर खान जैसी कई दिग्गज हस्तियों ने प्री-वेडिंग सेरेमनी में हिस्सा लिया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.