TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘मुझे मारना मत…’ अमिताभ बच्चन को सता रहा कत्लेआम का डर, जानिए क्यों मांगनी पड़ी माफी

Amitabh Bachchan apologised: अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'कल्की 2898 एडी' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर ने अपने को-स्टार प्रभास के फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। इतना ही नहीं अपनी सुपरस्टार को तो अपने कत्लेआम का भी डर सता रहा है और इसी वजह से वो प्रभास के फैंस से माफी भी मांग रहे हैं।

Amitabh Bachchan apologised to Prabhas fans: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कल्की 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास, नागार्जुन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 27 जून को थियेटर में रिलीज होगी। मगर फिल्म की रिलीज से पहले इसके प्री रिलीज इवेंट में सबके सामने बिग बी ने प्रभास के फैंस से माफी मांगी है और कहा है कि प्लीज कोई उनका कत्लेआम ना करें। चलिए बताते है कि आखिर क्यों अमिताभ ने प्रभास के फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

अमिताभ ने बताया किस्सा

फिल्म निर्माता वैजयंती नेटवर्क के सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के प्री रिलीज इंवेट का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट डायरेक्टर नाग अश्विनी के साथ काम करने का अपना अनुभव बता रही है। इस वीडियो में बिग बी ने वो किस्सा भी बताया जब डायरेक्टर ने उन्हें अश्वत्थामा के रोल के लिए अप्रोच किया था। इसके साथ ही उन्होंने प्रभास के फैंस से माफी भी मांगी। https://www.instagram.com/p/C8d-fNxCFWR/

क्यों मांगी प्रभास के फैंस से माफी?

अमिताभ बच्चन के आगे बताया कि जब डायरेक्टर नाग अश्विनी उनके पास इस रोल के बारे में बताने आए थे, तब वो अपने साथ में कुछ फोटो लेकर आए थे। उसमें मेरे और प्रभास के कैरेक्टर की झलक थी, मैं एक बड़ा सा आदमी था जो 'द' प्रभास को धक्का मार रहा था। इसलिए प्लीज प्रभास के सभी फैंस से मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं, फिल्म में मेरा किरदार जो कर रहा है उसे देखने के बाद मेरा कत्लेआम ना करें। इस बात को सुनते ही प्रभास उनसे कहते हैं कि वो आपके भी फैंस हैं।

एक्शन होगा धमाकेदार

फिल्म के ट्रेलर में भी बिग बी और प्रभास के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली है। प्रभास और अमिताभ बच्चन को साथ में एक्शन करता देखने के लिए फैंस भी सुपर एक्साइटेड हैं और वो फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। प्रभास मूवी में भैरव का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए मेकर्स ने साउथ स्टार कमल हासन को कास्ट किया है। यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमें दिशा पाटनी भी एक खास कैरेक्टर प्ले करती दिखाई देंगी। यह भी पढ़ें: Sonakshi-Zaheer की शादी की पहली फोटो आई सामने, सादगी ने जीता दिल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.