TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Amitabh Bachchan ने अगस्त्य को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले- मेरा नाम ले चोरी छिपे करता था ये काम

Amitabh Bachchan On Agastya Nanda: 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के अपकमिंग एपिसोड में 'भूल भुलैया 3' की कास्ट नजर आने वाली है। इसी दौरान अमिताभ बच्चन बताएंगे कि कैसे अगस्त्या नंदा उनका नाम इस्तेमाल करके फ्री का खाना खाते थे।

Amitabh Bachchan On Agastya Nanda
Amitabh Bachchan On Agastya Nanda: अमिताभ बच्चन इस दौरान 'कौन बनेगा करोड़पति 16' होस्ट करने में बिजी हैं। इस शो के दौरान एक्टर ने कई बार अपनी लाइफ से जुड़े किस्से शेयर किए हैं। केबीसी 16 के अपकमिंग एपिसोड में भी अमिताभ बच्चन अपने नाती से जुड़े किस्से को शेयर करते हुए नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन बताएंगे कि कैसे अगस्त्य नंदा उनका नाम यूज करते हुए न्यूयॉर्क में फ्री में खाना खाते थे। 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के आने वाले एपिसोड में 'भूल भुलैया 3' की कास्ट नजर आने वाली है। इस दौरान कार्तिक आर्यन और विद्या बालन हॉट सीट पर बैठे हुए नजर आएंगे।

'भूल भुलैया 3' की कास्ट

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के अपकमिंग एपिसोड में कार्तिक आर्यन और विद्या बालन हॉट सीट पर बैठे हुए नजर आएंगे। 'भूल भुलैया 3' की कास्ट के साथ अमिताभ बच्चन मजेदार तरीके से बातें करते हुए नजर आएंगे। इस दौरान अमिताभ बच्चन बताते हैं कि वो विद्या बालन की एक्टिंग के कितने बड़े फैन हैं। साथ ही कार्तिक आर्यन की भी तारीफ करते हैं। यह भी पढ़ें: तलाक की अफवाहों के बीच फरदीन खान को आई बच्चों की याद, एक्टर बोले- आसान नहीं है…

अमिताभ के नाम पर अगस्त्य खाते थे फ्री का खाना

'कौन बनेगा करोड़पति 16' के अपकमिंग एपिसोड के वायरल प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन ने मजेदार बातें करते हुए अपने नाती से जुड़ा एक किस्सा शेयर करने लगते हैं। एक्टर बताते हैं कि उनका नाती न्यूयॉर्क में पढ़ाई करता है। वहां पर वो इंडियन रेस्टोरेंट में जाकर एक्टर का नाम बताता हैं। इस तरह से अगस्त्य को रेस्टोरेंट में फ्री में खाना मिल जाता है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके नाती ने करीब दो सालों तक इस तरह से खाना खाता रहा है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक बार तो उनके नाती को 'अमिताभ बच्चन' नाम की एक डिश मिल गई थी। इसके बाद अगस्त्य ने रेस्टोरेंट में बताया था कि अमिताभ उनके नाना हैं। विश्वास ना होने पर अगस्त्य ने अपने साथ की फोटो दिखाई थी।

'भूल भुलैया 3' रिलीज डेट

'भूल भुलैया 3' की बात करें तो इस फिल्म में विद्या बालन एक बार फिर मंजूलिका बनकर लौटी हैं। कार्तिक आर्यन रूह बाबा बने हैं। माधुरी दीक्षित भी इस फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में तृप्ती डिमरी भी लीड रोल करेंगी। 'भूल भुलैया 3' दिवाली वाले दिन रिलीज होगी। इस फिल्म का क्लैश 'सिंघम अगेन' ने होगा। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18:  ये लोग जब तक माफी नहीं मांगेगे तो खाना नहीं दूंगा, अविनाश की दो टूक              

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.