TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

CAT का स्कोर पूछने वालों की नव्या ने की बोलती बंद, IIM अहमदाबाद में एडमिशन को लेकर हुई थीं ट्रोल

Navya Nanda REACTS To Trolls: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अहमदाबाद आईआईएम में एडमिशन लिया है, जिसे लेकर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। ऐसे में अब नव्या ने नेटिजन्स ने सबकी बोलती बंद कर दी है।

navya nanda
Navya Nanda REACTS To Trolls: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता बच्चन की तरह एक्टिंग वर्ल्ड से दूरी बनाकर रखती हैं। भले ही नव्या बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती हैं, लेकिन उसके बावजूद नव्या किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। नव्या नवेली अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हैं और उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। नव्या ने हाल ही में भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) अहमदाबाद में एडमिशन लिया है, जिस वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इसी बीच अब नव्या नवेली ने एक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

अहमदाबाद IIM की स्टूडेंट बनीं नव्या

हाल ही में नव्या नवेली नंदा (Navya Nanda Nanda) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने सभी फैंस के साथ यह गुड न्यूज शेयर की थी कि वो अब IIM अहमदाबाद की स्टूडेंट बन गई हैं। नव्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था कि सपने सच होते हैं। नव्या नवेली नंदा के इस पोस्ट के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई देने लगे थे। हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। यह भी पढ़ें:डीपफेक पोर्न स्कैंडल में फंसी मशहूर स्टार कौन? जो रातोंरात आईं चर्चा में..

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं नव्या 

नव्या नवेली नंदा के IIM अहमदाबाद में एडमिशन लेते लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। नव्या के एडमिशन लेने की बात जानकर नेटिजन्स उसने कई सवाल करने लगे। किसी ने नव्या से कहा, 'अपना कैट का स्कोर बताना।', तो दूसरे ने लिखा,  'अपना GD-PI का अनुभव साझा करना।', इतना ही नहीं एक यूजर ने गुस्सा करते हुए कहा, 'क्या प्रतियोगी परीक्षा में बैठने की हिम्मत भी है? बेचारे छात्र इस परीक्षा के लिए अपना दिन-रात एक कर रहे हैं। तुम्हें मजाक लग रहा है।' एक अन्य यूजर ने बोला, 'आपने CAT की परीक्षा पास की है या फिर नाना और मामा के बलबूते दाखिला लिया है। स्कोर बताना जरा'।

नव्या ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

नव्या नवेली नंदा ने अब ट्रोलर्स की बोलती बंद (Navya Nanda REACTS To Trolls) करते हुए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में नव्या केक काटती दिखाई दे रही हैं और कुछ लोग उनके साइड में खड़े दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में लिखा, 'एंट्रेंस एग्जाम के लिए मुझे कोचिंग देने के लिए @mba_ims को धन्यवाद। यह प्रसाद सर हैं, जिन्होंने मुझे CAT/IAT एंट्रेंस एग्जाम को पास करने के लिए कोचिंग और तैयारी में सबसे बड़ी भूमिका निभाई। सबसे अच्छे शिक्षकों में से एक जिनसे मुझे सीखने का सम्मान मिला। हम @mba_ims के ऑफिस में उस दिन जश्न मना रहे हैं जिस दिन मुझे एक्सेप्टेंस मिली।' इसके साथ ही नव्या ने एक यूजर को भी करारा जवाब दिया है, जो रेडिट पर एक यूजर ने शेयर भी किया है।
Navya Nanda messaging everyone! byu/Serious-Attempt9515 inBollyBlindsNGossip
  [caption id="attachment_444483" align="alignnone" ] नव्या नंदा की इंस्टाग्राम स्टोरी[/caption] यह भी पढ़ें: Emergency की रिलीज डेट टलने की इनसाइड स्टोरी, सेंसर बोर्ड ने क्यों रोका सर्टिफिकेट?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.