TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

खुशखबरी! Amitabh Bachchan के Birthday पर फैंस को मिला तोहफा, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘त्रिशूल’ का सीक्वल हुआ अनाउंस

Amitabh Bachchan Film Trishul 2: अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 82वें बर्थडे को मनाएंगे। महानायक के बर्थडे के आने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन की फिल्म 'त्रिशूल' के सीक्वल की अनाउंसमेंट हो गई है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan Film Trishul 2: अमिताभ बच्चन के डाई-हार्ड फैंस के लिए डबल खुशी है। एक तो महानायक अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को बर्थडे है। अमिताभ बच्चन के बर्थडे को आने में सिर्फ कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। इसी बीच एक और खुशखबरी सामने आ रही है। अमिताभ बच्चन के बर्थडे से एक दिन पहले एक्टर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'त्रिशूल' के सीक्वल की अनाउंसमेंट हो गई है। बॉलीवुड फिल्ममेकर आनंद पंडित ने खुद फिल्म के सीक्वल के बारे में जानकारी दी है। आइए जानते हैं कि आनंद पंडित ने क्या कहा है।

अमिताभ बच्चन का 82वां बर्थडे

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 82वां बर्थडे मनाएंगे। अमिताभ बच्चन को उनके बर्थडे पर टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में घर बैठे उनके फैंस देख सकेंगे। हर बार की तरह अमिताभ बच्चन अपने 82वें बर्थडे को भी फैंस के साथ मनाएंगे। फैंस भी अपने फेवरेट एक्टर अमिताभ बच्चन के बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन की फिल्म 'त्रिशूल' में उनके रोल के बारे में बॉलीवुड फिल्ममेकर आनंद पंडित ने उनके रोल के बारे में मिड डे से बात की है।

त्रिशूल' में अमिताभ बच्चन का रोल

बॉलीवुड फिल्ममेकर आनंद पंडित ने अमिताभ बच्चन के रोल के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि फिल्म 'त्रिशूल' में अमिताभ बच्चन के रोल विजय ने उनके लाइफ में काफी प्रभाव डाला है। आनंद पंडित ने कहा, "मैंने त्रिशूल लगभग 60 बार देखी है और जब यह रिलीज हुई तो उसने मुझ पर गहरा प्रभाव डाला। एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जो बिना कुछ लिए शहर आता है और बिजनेस में बड़ा नाम कमाता है। उसने मुझे काफी इंसपायर किया था। यह उस व्यक्ति को मेरी श्रद्धांजलि होगी जिसने मुझसे बिना मिले ही मेरे जीवन को प्रभावित करना शुरू कर दिया था।" यह भी पढ़ें: रतन टाटा के निधन पर अमिताभ बच्चन के छलके आंसू, भावुक होकर पुराने दोस्त को किया याद

'त्रिशूल 2' का बनेगा सीक्वल

बिग बी की तारीफ करते हुए आनंद पंडित ने एक बड़ी अनाउंसमेंट भी कर दी है। आनंद पंडित ने बताया कि फिल्म में बिग बी के रोल की तरह ही वह भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए गुजरात से मुंबई आए थे। इसी वजह से वह इस मूवी से काफी कनेक्ट भी करते हैं। यहीं कारण है कि वह 'त्रिशूल 2' बनाने की के बारे में बीते काफी समय से सोच रहे है। आनंद पंडित अगर अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'त्रिशूल' का सीक्वल बनाते हैं तो उनके साथ ये पांचवी फिल्म होगी। इसके पहले 'सरकार 3', 'चेहरे', 'फक्त महिलाओं माटे' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। यह भी पढ़ें: ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ बॉक्स ऑफिस पर मचाएगा तहलका! क्या ‘जिगरा’ को दे पाएगी टक्कर?  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.