TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

चार बार इश्क में काटा ‘गदर’, नहीं मिला ‘हमराज’ शादीशुदा मर्द से प्यार में करियर किया बर्बाद

Ameesha Patel Birthday: बॉलीवुड में गदर मचाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज बर्थडे है, वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में छाई रहती हैं, आज जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस के अफेयर्स के बारे में ही जान लेते हैं...

Ameesha Patel Birthday: दिल मेरा हर बार ये सुनने को बेताब है... कहो ना प्यार है... कुछ ऐसा ही रियल लाइफ में अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  के साथ भी हुआ। फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं। एक समय में वो बॉलीवुड में छाई हुई थीं, लेकिन अब उनके पास काम ही नहीं है। एक्ट्रेस के बारे में कहा जाता है कि वो इश्क के पेंच लड़ाने में भी माहिर रही हैं। यही वजह है कि उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन आज भी वो अकेले ही लाइफ बिता रही हैं। आज अमीषा पटेल का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं, और उनके अफेयर्स पर भी एक नजर डालते हैं।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1975 को मुंबई में हुआ था। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, ऐसे में ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'कहो ना प्यार है' जो साल 2000 में रिलीज हुई थी से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके रोल को लोगों ने खूब पसंद किया और पहली ही फिल्म से वो सुपरहिट हो गईं। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक हिट मूवी दी।

इन लोगों संग इश्क के चर्चे

1. विक्रम भट्ट

अमीषा पटेल के इश्क के चर्चे अक्सर गॉसिप के गलियारों में होते रहते हैं। उनका नाम सबसे पहले फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा। हालांकि विक्रम मैरिड थे लेकिन दोनों ने इस बात की परवाह नहीं की और अपने प्यार में आगे ही बढ़ते रहे। अपने से 8 साल बड़े विक्रम से दिल लगा चुकी हसीना का दिल टूटा जब परिवार वाले ही उनके इश्क के बीच में आए।

2. बिजनेसमैन संग जुड़ा नाम

अमीषा पटेल का नाम कथित तौर पर एक लंदन बेस्ड बिजनेसमैन संग भी जुड़ा। खबरों के अनुसार दोनों ने साल 2008 में एक दूसरे को डेट किया। लेकिन ये रिश्ता लंबा न चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि इस रिश्ते की दोनों ने कोई खास पुष्टि नहीं की थी एक्ट्रेस ने कहा था कि वो अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं।

3. नेस वाडिया

प्रीति जिंटा के पति नेस वाडिया के साथ भी अमीषा पटेल का नाम जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी इंटेन्स थे, और शादी कर हमेशा के लिए एक होना चाहते थे। लेकिन रिश्ता उड़ान न भर सका और दोनों की राहें जुदा हो गईं।

4. इन लोगों संग भी रहे इश्क के चर्चे

एक्ट्रेस के इश्क के चर्चे इतने थे कि उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा। उनका नाम रणबीर कपूर के साथ भी काफी चर्चाओं में रहा। वहीं पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास के साथ भी अफेयर रहा। हालांकि इस रिश्ते को बकवास बताया गया।

इन फिल्मों में किया काम

कहो ना प्यार है, ग़दर, क्या यही प्यार है, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज़, ये है जलवा, परवाना, वादा , एलान, मंगल पांडे: द राइज़िंग, हमको तुमसे प्यार है, आप की खातिर, भूल भुलैया, रेस 2 गदर 2 जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। यह भी पढ़ें: ‘कंगना को थप्पड़ मारने वाली को सपोर्ट करने वालों को शर्म आए’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.