TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: एनिवर्सरी पर सामने आया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का क्यूट वीडियो, आलिया के Kiss ने मची दी सनसनी

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को कल 1 साल पूरा हो गया। पिछले साल 14 अप्रैल को दोनों ने बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी की खबरों ने तमाम सुर्खियां बटोरी थीं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी खूब वायरल हुई […]

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को कल 1 साल पूरा हो गया। पिछले साल 14 अप्रैल को दोनों ने बेहद ही कम लोगों की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी की खबरों ने तमाम सुर्खियां बटोरी थीं। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी खूब वायरल हुई थी। हर तरफ बस कपल की ही चर्चा हो रही थी। अब एक साल बाद दोनों की शादी की सालगिरह के मौके पर कपल एक बार फिर स्पॉट हुए हैं।

कपल का वीडियो वायरल (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Video)

बीते दिन कपल को मुंबई में स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। इस दौरान दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आए। जहां एक तरफ आलिया ने व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट पहनी थी तो वहीं, रणबीर कपूर इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए। दोनों को जब पैपराजी ने स्पॉट किया तो उन्हें शादी की ढेर सारी बधाई भी दी। दोनों की केमिस्ट्री देख एक बार फिर फैंस काफी खुश हैं और बेहद ही प्यारे कमेंट्स दे रहे हैं।

पैपराजी को दिए जमकर पोज

दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने अंडर कंस्ट्रक्शन घर को देखने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने कार से उतरने के बाद से लेकर वापस कार में आने तक, पैप्स को ढेर सारे पोज दिए। इस दौरान कपल बहुत ही खुश नजर आ रहा था। कार के दौरान आलिया भट्ट का रणबीर कपूर को किस करते हुए वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ। एक तरफ कुछ लोग उस वीडियो के लिए कपल को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों को उनका यह अंदाज बेहद ही क्यूट लगा है।

आलिया ने किया था इंस्टाग्राम पर पोस्ट

शादी की सालगिरह के मौके पर खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए रणबीर कपूर को वेडिंद एनिवर्सरी विश की थी। आलिया भट्ट ने अपनी और रणबीर की कुछ अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिस पर फैंस ने जमकर कमेंट और प्यार लुटाया था।

रणबीर कपूर पर लुटाया था प्यार

आलिया ने पहली फोटो कपल की हल्दी सेरेमनी की शेयर की और दूसरी फोटो में रणबीर आलिया को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में आलिया और रणबीर ने एक-दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इन फोटोज को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कि- ‘हैप्पी डे’। वहीं दूसरी ओर कपल की सासू मां ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दोनों को एनिवर्सरी विश की थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.