TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘नाटू नाटू’ की फैन है राहा कपूर, मम्मी आलिया भट्ट के साथ गाने पर करती हैं मजेदार डांस

Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor:आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर को 'नाटू नाटू' गाना बहुत पसंद है। आलिया ने बताया कि उनकी फिल्म 'आरआरआर' के गाने पर राहा कपूर रोज डांस करती हैं।

Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor
Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor: आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म प्रमोशन के लिए हाल ही में आलिया भट्ट को बाकी की कास्ट के साथ हैदराबाद में देखा गया। 'जिगरा' प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर के बारे में बात की है। इस दौरान आलिया ने बताया है कि उनकी बेटी राहा कपूर को 'नाटू नाटू' गान पर डांस करना बहुत  पसंद है।

आलिया भट्ट घर में रोज बजता है 'नाटू नाटू' गाना

आलिया भट्ट ने फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन के दौरान बताया कि उनके घर में रोज उनकी फिल्म 'आरआरआर' का गाना 'नाटू नाटू' बजता है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटी राहा कपूर को 'नाटू नाटू' गाना बहुत पसंद है। आलिया भट्ट ने बताया कि उनकी बेटी को डांस  बहुत पसंद है। राहा कपूर घर में डेली ' नाटू नाटू' गाने को बजवाती है। गाना बजने पर राहा दीवार के पास खड़ी होती है और ठुमके लगाना शुरू हो जाती है।

राहा कपूर को 'नाटू नाटू' गाना है पसंद

आलिया भट्ट ने बताया कि वो मुझे भी डांस कराती है। जब भी राहा कपूर को डांस करने का मन होता है तो वो आलिया भट्ट के साथ डांस करके एंजॉय करती है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनकी बेटी ने उनके एक अवॉर्ड शो का वीडियो देखा था जिसमें आलिया भट्ट 'नाटू नाटू' गाने पर डांस करती है। आलिया भट्ट की बेटी उनका ही डांस वीडियो लगवाती है जिसमें उन्होंने अवॉर्ड शो में डांस किया था। आलिया भट्ट ने बताया कि मेरी बेटी  बोलती है 'मम्मा वाला वीडियो लगाओ।' यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: सलमान खान को PETA ने लिखा लैटर, गधे को शो से निकाला जाए

फिल्म 'जिगरा' कब होगी रिलीज

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रमोशन टीम बढ़- चढ़ कर रही है।फिल्म 'जिगरा' करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बनी है। फिल्म ‘जिगरा’ में आलिया भट्ट के साथ वेदांग रैना नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। फिल्म 'जिगरा' को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। यह भी पढ़ें: सलमान, अमिताभ और कपिल शर्मा… सबसे महंगा टीवी होस्ट कौन? फीस सुन उड़ जाएंगे होश        

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.