TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

पाकिस्तान जीतेगा… एक्टर ने पहले ही कर दिया था ऐलान, अब Arshad Nadeem को देंगे इनाम

Ali Zafar On Arshad Nadeem: अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में ऐसा थ्रो किया कि एक नया रिकॉर्ड कायम हो गया। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि एक्टर अली जफर को इसका अंदाजा पहले से ही था कि इस बार जेवलिन थ्रो का गोल्ड पाकिस्तान के नाम होगा।

Ali Zafar On Arshad Nadeem
Ali Zafar On Arshad Nadeem: इस वक्त हर किसी की नजरें पेरिस ओलंपिक 2024 पर हैं। किसके खाते में कितने गोल्ड जा रहे हैं और कौन मैदान पर औंधे मुंह गिर रहा है, ये जानने के लिए पूरे विश्व की निगाहें पेरिस ओलंपिक 2024 पर बनी हुई है। पेरिस ओलंपिक 2024 के 13वें दिन ना सिर्फ हर भारतीय बल्कि दुनिया की नजरें गोल्ड पर थीं और इस गोल्ड को पाकिस्तान के अरशद नदीम ने अपने नाम किया। अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में ऐसा थ्रो किया कि एक नया रिकॉर्ड कायम हो गया। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि एक्टर अली जफर को इसका अंदाजा पहले से ही था कि इस बार जैवलिन थ्रो का गोल्ड पाकिस्तान के नाम होगा। पाकिस्तान के अरशद की जीत पर अली जफर ने उन्हें इनाम देने का भी ऐलान कर दिया है।

अली जफर ने किया ईनाम देने का ऐलान

जैवलिन थ्रो में पाकिस्तान के अरशद नदीम की जीत पर एक्टर अली जफर ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को 10 लाख पाकिस्तानी रुपये (3 लाख इंडिया में) देने का ऐलान कर दिया है। अभिनेता अली जफर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अरशद नदीम को खेलते हुए देखा जा सकता है।

पोस्ट शेयर कर किया ऐलान

अली जफर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अरशद को बधाई दी और लिखा है कि @ArshadOlympian1 ने 92.97 मीटर के साथ भाला फेंक रिकॉर्ड तोड़ दिया है। साथ ही पाकिस्तान के लिए गोल्ड मेडल जीता है। मैं अली फाउंडेशन के जरिए एक मिलियन (10 लाख रुपये) इनाम देकर उन्हें सम्मानित करना चाहता हूं। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे अली जफर ने अपने पोस्ट में पाकिस्तान सरकार से अपील करते हुए लिखा कि अरशद नदीम का हीरो की तरह स्वागत करने की गुजारिश की है।

हीरो की तरह हो स्वागत- अली

अली ने लिखा कि आइए अपने हीरो को वो सम्मान दें जिसके वो हकदार हैं। मैं पाकिस्तान सरकार और प्रधानमंत्री शहबाज से आग्रह करना चाहता हूं कि वे अरशद नदीम का हीरो की तरह स्वागत करें। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि उनके नाम पर एक खेल अकादमी भी खुलवाएं। अगर हमारे खिलाड़ियों को वो समर्थन मिलने लगे जिसके वो हकदार हैं, तो हम साल में 10 गोल्ड मेडल जीत सकते हैं।

अरशद नदीम ने सेट किया रिकॉर्ड

बता दें कि अभिनेता अली जफर ने पहले ही कहा था कि इस बार जेवलिन का गोल्ड पाकिस्तान ही जीतेगा और अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें इसका अंदाजा पहले ही हो गया था। बताते चलें कि अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक 2024 में खेले गए जैवलिन थ्रो मुकाबले में नया रिकॉर्ड दर्ज करते हुए अपने दूसरे प्रयास में 92.97 मीटर दूर भाला फेंका और गोल्ड मेडल हासिल कर लिया। यह भी पढ़ें- Phir Aayi Haseen Dilruba Movie Review: एक बार ‘फिर आई हसीन दिलरूबा’, पति-पत्नी के बीच मारी तीसरे ने एंट्री

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.