TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Mirzapur प्राइम वीडियो के बाद अब दिखेगी बड़े पर्दे पर, फिल्म में दिखेगा ‘मुन्ना भैया’ का भौकाल

Mirzapur The film: मिर्जापुर के फैंस के लिए खुशखबरी है। मेकर्स ने Mirzapur The film का ऐलान कर दिया है। अब मुन्ना, गुड्डू और कालीन भैया का स्वैग बड़े पर्दे पर दिखाई देगा।

Mirzapur The film: भारत की लोकप्रिय सीरीज 'मिर्जापुर' के तीनों सीजन की कामयाबी के बाद अमेजन एमजीएम स्टूडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बड़ा ऐलान किया है। अब 'मिर्जापुर द फिल्म' बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फैंस के लिए ये स्पेशल ट्रीट है, क्योंकि उनका पसंदीदा शो अब बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देगा। वहीं फिल्म में 'मुन्ना भैया' का स्वैग वापस से दिखाई देगा। मिर्ज़ापुर सीरीज पर आधारित एक थिएट्रिकल फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। डायरेक्टर गुरमीत सिंह के मुताबिक ये फिल्म 2026 में रिलीज होगी।

पुराने किरदार आएंगे नजर

'मिर्जापुर द फिल्म' में जाने-माने किरदार जैसे कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू पंडित (अली फजल), और मुन्ना त्रिपाठी (दिव्येंदु) के साथ-साथ कंपाउंडर के रूप में अभिषेक बनर्जी और अन्य कलाकार भी नजर आएंगे। सिनेमाघरों में रिलीज के आठ हफ्ते बाद, प्राइम मेंबर्स भारत और 240+ देशों में इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे। यह भी पढ़ें: जब चली गई अजय देवगन की आंख की रोशनी, ‘बाजीराव’ ने Bigg Boss 18 के सेट पर किया खुलासा

किरदार और डायलॉग्स की वजह से नया सफर

प्राइम वीडियो इंडिया के कंटेंट लाइसेंसिंग डायरेक्टर मनीष मेघानी ने मिर्जापुर फ्रेंचाइजी पर आधारित एक थिएट्रिकल फिल्म बनाने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'दिलचस्प किरदारों, यादगार डायलॉग्स और जबरदस्त कहानी की वजह से मिर्जापुर आज सबसे पॉपुलर फ्रेंचाइजी में से एक बन गई है। बढ़ती पॉपुलैरिटी के साथ, हम इस फ्रेंचाइजी को सिनेमाघरों में लाने के लिए उत्सुक हैं, जिससे दर्शकों को एक रोमांचक फिल्म देखने को मिलेगी।

ऑडियंस को मिलेगा नया अनुभव

एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने भी इस बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'इस पॉपुलर सीरीज को फिल्म में बदलने से इसे देखना और भी मजेदार हो जाएगा। इससे दर्शकों को मिर्जापुर की दुनिया का एक नए तरीके से अनुभव लेने का मौका मिलेगा। हम प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं और एक शानदार सिनेमा का अनुभव देने का इंतजार कर रहे हैं।' यह भी पढ़ें: ना ‘सिंघम अगेन’ ना ‘भूल-भुलैया 3’, दिवाली पर ये पैन इंडिया फिल्म धमाल मचाने को तैयार

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.