TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

ब्लेड लेकर अक्षय कुमार से सिरफिरे फैन ने मिलाया हाथ; फिर जो हुआ.., सुन रह जाएंगे दंग

Akshay kumar Throwback Story: सुपरस्टार्स की तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है और कई बार ज्यादा फैन फॉलोइंग होने का स्टार्स को नुकसान भी उठाना पड़ता है। ऐसा ही एक बार अक्षय कुमार के साथ भी हुआ था, जब एक फैन ने उनके साथ बेहद खौफनाक हरकत कर दी थी।

Akshay kumar
Akshay kumar Throwback Story: अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल-खेल में' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। नेटफ्लिक्स पर 10 अक्टूबर से स्ट्रीम हो गई है, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। मगर आज हम आपको खिलाड़ी कुमार की लाइफ से जुड़ा एक शॉकिंग किस्सा सुनाने जा रहे हैं, जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। सुपरस्टार्स की तगड़ी फैन फॉलोइंग होती है और कई बार ज्यादा फैन फॉलोइंग होने का स्टार्स को नुकसान भी उठाना पड़ता है। ऐसा ही एक बार अक्षय कुमार के साथ भी हुआ था, जब एक फैन ने उनके साथ बेहद खौफनाक हरकत कर दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने एक पुराने किस्से का जिक्र किया था, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था।

अक्षय कुमार का चौंकाने वाला खुलासा 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने यह चौंकाने वाला खुलासा उस समय किया था, जब वो फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का प्रमोशन के दौरान रणवीर अलहाबादिया (Ranveer Allahbadia) के पॉडकास्ट में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी कुमार न सिर्फ होस्ट रणवीर के खूब मजे लिए थे। उसके साथ ही उन्होंने एक ऐसे किस्से का खुलासा किया था, जिसे सुनकर रणवीर और टाइगर भी शॉक्ड रह गए थे। यह भी पढ़ें: ‘वो कहते हैं कि तुम चले गए..’, रतन टाटा की मौत पर छलका करीबी दोस्त सिमी ग्रेवाल का दर्द

सबसे अजीब फैन इंटरेक्शन? (Akshay kumar Throwback Story)

रणवीर अलहाबादिया ने इंटरव्यू के दौरान एक्टर अक्षय कुमार से सवाल पूछा कि उनका सबसे अजीब फैन इंटरेक्शन कौन सा रहा है? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने एक पुराने किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार वो क्राउड में अपने फैन से मिल रहे थे, तभी उन्होंने एक फैन से हाथ मिलाया था, जैसे ही उन्होंने उसके बाद अपना हाथ देखा तो वो खून-खून हो गया था।

हाथ में क्या छुपाकर लाया था फैन?

इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने आगे बताया कि जिस फैन से उन्होंने हाथ मिलाया था, जो अपने हाथ में ब्लेड छुपाकर लाया था। इस वजह से जब उन्होंने उससे हाथ मिलाया, तो थोड़ी देर बाद उनके हाथ से खून बहने लगा था। हालांकि उन्हें चोट का एहसास थोड़ी देर से हुआ था। यह भी पढ़ें: आलिया-वेदांग की Jigra पहले ही दिन करेगी मोटी कमाई! एडवांस बुकिंग में 16 गुना आया उछाल

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.