TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Akshay Kumar और Raveena Tandon फिर साथ करेंगे काम, Welcome 3 में दिखेंगे एक्स लवर्स!

Akshay Kumar Raveena Tandon : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ […]

Image Credit : Google
Akshay Kumar Raveena Tandon : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'ओएमजी 2' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं। 90 के दशक में बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले अक्षय और रवीना अपनी केमेस्ट्री से धमाल मचा सकते हैं।
अक्षय और रवीना ने की थी सगाई (Akshay Kumar Raveena Tandon) एक्स लवर्स एक बार रियल लाइफ लवर्स बन सकते हैं। अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी की चर्चा जितनी बड़े पर्दे पर होती है उतनी ही सालो पहले इनके रिश्ते की भी होती थी। बल्कि दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन शादी से पहले ही दोनों के बीच में खटास ज्यादा बढ़ गई थी जिसकी वजह से दोनों अलग हो गए। फिलहाल अक्षय और रवीना अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और शादी कर सेटल हो गए हैं।

कमबैक करेंगे रवीना-अक्षय

खबरों के मुताबिक खिलाड़ी कुमार और रवीना एक दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। ये जोड़ी करीब 2 दशकों के बाद एक साथ कमबैक कर सकती है। एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 'वेलकम 3' (Welcome 3) में साथ में काम करेंगे। वहीं ये भी खबरें है कि इस बार फिल्म का टाइटल 'Welcome To The Jungle' हो सकता है। कहा जा रहा है फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में होंगे। अक्षय और रवीना को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्ससिटेड हो गए है। हालांकि अभी इस खबर पर फिल्म के मेकर्स और रवीना की तरफ से कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

अक्षय का चल रहा था रेखा से अफेयर!

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार और रवीना टंडन को 25 साल बाद एक साथ देखा गया था। दोनों की मुलाकात एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी। जब अक्षय और रवीना अवॉर्ड फंक्शन मिले तो दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और आपस में बातचीत भी की और उस समय भी इनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। बता दें की अक्षय और रवीना ने मोहरा फिल्म से डेटिंग शुरू की थी। दोनों की सगाई हो गई थी और शादी की तैयारियां चल रही थी। इसके बाद रवीना ने अक्षय पर ये आरोप लगाया था कि अक्षय का अफेयर रेखा के साथ चल रहा था जिसके बाद एक्ट्रेस खिलाड़ी कुमार से अलग हो गई थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.