TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

अधूरी रही वो फिल्म, जिसकी एक्ट्रेस थी अक्षय कुमार की पहली क्रश?

Akshay Kumar First Celebrity Crush: अक्षय कुमार आम लड़कियों के ही नहीं बल्कि हीरोइनों के भी क्रश रह चुके हैं। मगर क्या आप जानते है कि अक्षय कुमार की पहली सेलिब्रिटी क्रश कौन थीं?

Akshay Kumar
Akshay Kumar First Celebrity Crush: अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ दमदार एक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। खिलाड़ी कुमार की पॉपुलैरिटी का कोई हिसाब नहीं है और आज भी वो न जाने कितनी लड़कियों का क्रश हैं। अपने दौर में भी अक्षय कुमार आम लड़कियों के ही नहीं बल्कि हीरोइनों के भी क्रश रह चुके हैं। मगर क्या आप जानते है कि अक्षय कुमार की पहली सेलिब्रिटी क्रश कौन थीं।

अक्षय-ट्विंकल का पुराना क्लिप

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का पुराना क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें स्टार कपल करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में अक्षय कुमार ने बताया था कि उनका पहला सेलिब्रिटी क्रश कौन था? दरअसल, 'कॉफी विद करण' में अक्षय अपनी वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे थे। इस दौरान करण जौहर ने सवाल पूछा कि अक्षय कुमार का पहला सेलिब्रिटी क्रश कौन था? यह भी पढ़ें:Aishwarya Rai की भाभी श्रीमा राय कौन? फैशन सेंस में ननद को देती हैं टक्कर!

अक्षय कुमार का फर्स्ट सेलिब्रिटी क्रश कौन? (Akshay Kumar First Celebrity Crush)

इस सवाल को सुनकर ट्विंकल  कहती हैं कि यह मुझे पता है, तो अक्षय कहते हैं मान जाओ। तभी ट्विंकल बोलती है जीनत अमान, तो अक्की कहते है वो देवी है। अक्षय की बात को सुनकर ट्विंकल उन्हें अजीब नजरों से देखते हुए कहती है कि वो श्रीदेवी नहीं हो सकती है, तब एक्टर हंसने लगते हैं। करण जौहर फिर चौंकते हुए अक्षय से बोलते हैं कि तुम्हारी सेलिब्रिटी क्रश श्रीदेवी थी। तब अक्षय कुमार हंसते हुए हां बोलते हैं।

बिना क्लाइमेक्स के रिलीज हुई फिल्म 

करण जौहर आगे बोलते है कि उनके साथ आप दोनों की फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, तब अक्षय बताते है कि उनकी और श्रीदेवी की फिल्म 'मेरी बीवी का जवाब नहीं' रिलीज हुई थी। एक्टर ने कहा कि वो इकलौती ऐसी मूवी है, जो बिना क्लाइमेक्स के रिलीज हुई थी। फिल्म के अंत में था कि वो दोनों अपना बदला लेते हैं, लेकिन फिर बदला नहीं दिखाया जाता है। लास्ट में एक गाना आता है और फिल्म खत्म हो जाती है। यह भी पढ़ें: Devara की धमाकेदार ओपनिंग, जूनियर NTR, सैफ या जाह्नवी किसने वसूले ज्यादा पैसे?

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.