---विज्ञापन---

Maidaan Teaser: “भोला” के बाद अजय देवगन ने कर डाला एक और ऐलान, सामने आया “मैदान” का टीजर

Maidaan Teaser: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मैदान का टीजर रिलीज कर ही दिया गया है। इस फिल्म ने कोविड की मार झेली है जिसके चलते इसे पर्दे पर लाने में देरी हो गई। अब आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज कर ही दिया गया है। अब जल्द ही इसका ट्रेलर भी आपके सामने होगा। फिलहाल […]

Maidaan Teaser: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मैदान का टीजर रिलीज कर ही दिया गया है। इस फिल्म ने कोविड की मार झेली है जिसके चलते इसे पर्दे पर लाने में देरी हो गई। अब आखिरकार फिल्म का टीजर रिलीज कर ही दिया गया है। अब जल्द ही इसका ट्रेलर भी आपके सामने होगा। फिलहाल बात करते हैं इसके टीजर की।

रिलीज हुआ मैदान का “टीजर” (Maidaan Teaser)

आज अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म मैदान का टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें अजय देवगन एक फुटबॉल कोच के रूप में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म मुख्य रूप से आजादी के बाद फुटबॉल के गोल्डन फेज पर बनी हुई है जिसमें इंडियन टीम ने लगातार दो बार ओलंपिक्स में जगह बनाई थी। अमित रवींद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म है। टीजर को देखकर फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

रियल स्टोरी पर बनी है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिन्हें भारतीय फुटबॉल के पिता के तौर पर जाना जाता है। रहीम 1950 से 1963 तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर थे। इस फिल्म की कहानी उन्हीं के इर्द-गिर्द दिखाई देगी।

23 जून को होगी रिलीज

टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत एक फुटबॉल मैच से होती है। इस दौरान कमेंट्री भी चल रही होती है। जिसमें बताया जाता है कि बारिश के चलते ये मैच काफी मुश्किल होने वाला है। साथ ही बताते हैं कि आजादी के बाद पांचवे साल में भारत दूसरी बार ओलपिंक में अपनी जगह बनाता है ऐसे में उनके लिए ये और भी खास होने वाला है। इसमें उन्हें बारिश के पानी से भरे मैदान में नंगे पैर खेलना पड़ेगा। फिल्म को 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

आज ही रिलीज हुई “भोला”

खुद एक्टर अजय देवगन ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका टीजर पोस्ट किया है। उनकी इस पोस्ट पर अब तक हजारों फैंस रिएक्ट कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज 30 मार्च को अजय देवगन की फिल्म भोला भी रिलीज हुई है। एक तरह से देखें तो अजय देवगन ने अपने फैंस को डबल गिफ्ट दिया है।

First published on: Mar 30, 2023 03:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.